You are currently viewing इस Immigration कंपनी में गलती से भी न करना Ring – बिना लाइसेंस के खुला THE VISA KING

इस Immigration कंपनी में गलती से भी न करना Ring – बिना लाइसेंस के खुला THE VISA KING

-DC और CP के आदेशों की उड़ रही धज्जियां, आंखे मूंद कर बैठे चौंकी इंचार्ज मेजर सिंह, नही दिखाई दे रहे फर्जी ट्रेवल एजेंट, रिश्वतखोरी या लापरवाही?

कौन है वो काली भेड़ें जो ठग ट्रैवल एजेंटों को दे रही संरक्षण, किस के इशारों पर फर्जी ट्रेवल एजेंटों की चल रही ठगी की दुकानें

जालंधर (Aman Bagga): जालंधर शहर में बिना लाइसेंस के धड़ल्ले से फर्जी ट्रेवल एजेंटों के दफ्तर खुले हुए है । फर्जी इम्मीग्रेशन कम्पनियों के संचालकों की तरफ से करोड़ो की लूट मचाई जा रही है और यह लूट बस स्टैंड पुलिस चौंकी की पुलिस को दिखाई नही देती, चौंकी इंचार्ज मेजर सिंह अपनी आंखें मूंद कर बैठे हुए हैं। बेखौफ बेधड़क सरेआम डिप्टी कमिश्नर और पुलिस कमिश्नर के आदेशों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

एक तरफ पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा लगातार नशा तस्करों, फर्जी ट्रैवल एजेंटों गुंडों बदमाशो आदि अपराधियों के खिलाफ लड़ाई रहे हैं वही दूसरी और मेजर सिंह जैसे अधिकारी पुलिस कमिश्नर की मेहनत पर पानी फेरने का काम करने में लगे हैं।

क्यों कि मेजर सिंह को अपने इलाके में बिना लाइसेंस के खुले हुए इमिग्रेशन के दफ्तर दिखाई नहीं दे रहे हैं। इस लिए Punjab Live News (PLN) ने फर्जी ट्रैवल एजेंटों को बेनकाब करने का बीड़ा उठाया हैं ताकि गरीब जनता का पैसा लूटने से बचाया जा सकें।

अब एक नया मामला THE VISA KING का सामने आया हैं ऋतिक नाम का शख़्स गुरु नानक मिशन चौंक के नजदीक बिना लाइसेंस के दफ्तर खोल कर बैठा हुआ हैं। सोशल मीडिया पर भी बिना लाइसेंस नंबर डिस्प्ले किए लोगों को अपने जाल में फांसने के लिए वीडियो एडवरटाइजमेंट कर रहा हैं।

नियम तो यह कहते हैं कि अगर किसी ने लाइसेंस के लिए अप्लाई भी किया है तब भी कोई भी इमिग्रेशन का दफ्तर और एडवरटाइजमेंट नहीं कर सकता हैं। यह तो ऐसे हो गया कि किसी ने वेपन के लिए लाइसेंस अप्लाई किया हैं और लाइसेंस मिलने से पहले ही वो व्यक्ति अपने साथ वेपन रख रहा हैं और उस का इस्तेमाल कर रहा हैं।

हैरान करने वाली बात यह हैं कि पुलिस अधिकारी मेजर सिंह को The Visa King द्वारा की जा रही न तो एडवरटाइजमेंट नजर आ रही हैं और न ही पॉश एरिया में रोड पर खुला हुआ Immigration का Office, इस की दो ही वजह हो सकती है या तो हर महीने लाखों रुपये की रिश्वत से जेबें गर्म की जा रही है या तो यह पुलिस की बहुत बड़ी नालायकी और लापरवाही है। यह तो पुलिस कमिश्नर साहिब को जांच करनी चाहिए कौन उन की मेहनत पर पानी फेरने की कोशिश कर रहा हैं। कौन कौन से पुलिस अधिकारियों की मिलीभगत से ये ऑफिस खुले हुए हैं।

लेकिन जब जब फर्जी ट्रैवल एजेंटों द्वारा ऐसी लूट मचेगी तब तब यह सवाल तो हर किसी के जहन में उठेगा ही कि जालंधर पुलिस कार्रवाई क्यों नही कर रही। आखिर कौन कौन रिश्वतखोर अधिकारी है कौन है वो काली भेड़ें जो ठग ट्रैवल एजेंटों को संरक्षण दे रही है किस के इशारों पर ट्रेवल एजेंटों की ठगी की दुकानों को चलने दिया जाता है।

दुसरे पार्ट में दिखाएंगे पुलिस अधिकारी मेजर सिंह को कौन कौन से फर्जी और बिना लाइसेंस के चल रहे दफ्तर दिखाई नहीं दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

do-not-ring-this-immigration-company-even-by-mistake-the-visa-king-opened-without-license