जालंधर में चंद पैसों को लेकर विवाद, छोटे भाई ने बड़े भाई की छाती में चाकू गोद कर उतारा मौत के घाट- इलाके में दहशत

जालंधर में चंद पैसों को लेकर विवाद, छोटे भाई ने बड़े भाई की छाती में चाकू गोद कर उतारा मौत के घाट- इलाके में दहशत

जालंधर: जालंधर के कबीर नगर में उस समय हड़कंप मच गया जब छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की छाती में चाकू घोंपकर हत्या कर दी है। मृतक की पहचान पकंज सहगल के रूप में हुई है। घटका के पीछे घरेलू विवाद बताया जा रहा है।

मामला सोमवार रात करीब 11 बजे का है। जानकारी के अनुसार, पंकज सहगल अपने छोटे भाई रोहित सहगल तथा पिता गिरजा राम सहगल के साथ मिलकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान पैसों को लेकर पंकज और रोहित में बहस छिड़ गई। देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई है रोहित ने रसोई से चाकू लाकर सीधा पकंज की छाती में घोंप दिया। पिता ने बीच-बचाव करने की कोशिश की लेकिन वह इस घटना को होने से नहीं रोक सके।

इस संबंधित जानकारी देते हुए मृतक के भाई मनी ने बताया कि उसे रात के मां-बाप का फोन आया कि रोहित और पंकज का आपस में झगड़ा हो गया है और पकंज घायल है। मनी ने बताया कि मैं आनन-फानन में घर पहुंचा और देखा कि पंकज की लाश जमीन पर खून से लथपथ पड़ी थी। हमने तुरंत पंकज को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया।

उधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना 1 की पुलिस ने रोहित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शूरू कर दी है। थाना एक के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि अभी तक की जांच में यही सामने आया है कि मरने वाला पंकज अपने छोटे भाई रोहित तथा पिता गिरजा राम के साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान दोनों भाइयों में झगड़ा हो गया और छोटे भाई ने बड़े भाई की छाती में चाकू घोंप हत्या कर दी। उन्होंने कहा आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही वह उनकी गिरफ्त में होगा।

Jalandhar: Controversy over a few pussies, younger brother adopts knife in elder brother’s chest – agitation in the area