ओलंपिक खेलों में भाग ले रहे भारतीय खिलाड़ियों को DIPS विद्यार्थियों ने दी शुभकामनाएं

ओलंपिक खेलों में भाग ले रहे भारतीय खिलाड़ियों को DIPS विद्यार्थियों ने दी शुभकामनाएं

-डिप्स संस्थान ने की दुआ गोल्ड लाएगी इंडिया

जालंधर (अमन बग्गा): टोक्यो ओलंपिक खेलों में भाग ले रहे खिलाड़ियों की हौंसला अफजाई के लिए और शुभकामनाएं देने के लिए डिप्स चेन के सभी स्कूलों में ऑनलाइन पोस्टर मेकिंग और पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन का आयोजन किया गया। यह सारी गतिविधियां मिस्टर जशन सिंह के दिशा निर्देशन में संपन्न हुई। इस दौरान सभी विद्यार्थियों ने भारतीय खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए पोस्टर बनाए और खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते हुए उन्हें पूरे साहस, आत्मविश्वास और सकारात्मकता के साथ प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

ऑनलाइन पावर प्वाइंट प्रेजेनटेशन गतिविधि के दौरान विद्यार्थियों ने अपने सहपाठियों को जापान देश के इतिहास, वहां की खासियत के बारे में जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने ओलंपिक खेलों की शुरूआत के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पहली बार भारत में से काफी संख्या में खिलाड़ियों ने ओलंपिक के लिए क्वालीफाइ किया है। ऐसे कई खेल है जिनमें भारत पहली बार हिस्सा लेगा। इसके साथ ही विद्यार्थियों ने ओलंपिक के नियमों के बारे में जानकारी दी।

इस दौरान डिप्स की टीचर्स मोनिका द्वारा एक वीडियो जीतेगा इंडिया भी बनाई गई। स्कूल टीचर्स और प्रिंसिपल्स ने विद्यार्थियों द्वारा बनाए गए पोस्टर और पीपीटी की प्रशंसा करते हुए उन्हें विभिन्न खेलों के बारे में जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों से प्रेरणा लेकर शिक्षा के साथ खेल के क्षेत्र में भी बढ़िया प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। एमडी सरदार तरविंदर सिंह, सीईओ मोनिका मंडोत्रा, सीएओ रमनीक सिंह और जशन सिंह ने कोविड को ध्यान में रखते हुए ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों के स्वस्थ रहने की कामना की और उम्मीद जाहिर की कि भारत अपने सर्वोच्च प्रदर्शन से ओलंपिक पदक तालिका में अपना प्रतिष्ठित स्थान बनाएगा।

DIPS students wish good luck to Indian players participating in Olympic Games