DIPS के विद्यार्थियों ने डामिनोसचैलेंज प्रतियोगिताको स्वीकार कर किया उत्कृष्ट प्रदर्शन

DIPS के विद्यार्थियों ने डामिनोसचैलेंज प्रतियोगिताको स्वीकार कर किया उत्कृष्ट प्रदर्शन

जालंधर (अमन बग्गा): डिप्स चेन के सभी स्कूलों के प्री-विंग में डामिनोस चैलेंज प्रतियोगिता करवाई गई। यह पूरी गतिविधि जशन सिंह की अध्यक्षता व निर्देशन में संपन्न हुई।इस गतिविधि के दौरान प्री-विंग के बच्चों ने अपने घरों पर माता-पिता और बड़े भाई-बहन के मिलकर विभिन्न चीजों जैसे माचिस की डिब्बी, किताबों, ईटों, खिलौनो, ताश के पत्तों आदि की मदद से इंडिया का नक्शा,सबसे लंबी कतार और विभिन्न तरह की शेपस बनाई। इस गतिविधि में एक को छूने पर पर सारी करतार ढह जाती है जैसे कि ताश के पत्ते।

बच्चों के साथ इस एक्टिविटी में सभी स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर्स ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।सबसे लंबी करतार बनाने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया गया। एम.डीसरदार तरविंदर सिंह और सीईओ मोनिका मंडोतरा ने कहा कि इस तरह की गतिविधियां विद्यार्थियों में नया जोश भरती है और उन्हें अनुशासन एकाग्रता की ट्रेनिंग भी देती है।

सीएओ रमनीक सिंह और जशन सिंह नेसभी स्कूलों की प्रशंसा करते हुए कहा कि सभी स्कूलों के विद्यार्थियों ने इस माहौल में घर पर बैठ कर इस प्रतियोगिता में बढ़-चढ़ कर भाग लिया है जो कि काफी काबिले तारीफ हैं।

DIPS students excelled by accepting the Domino Challenge competition