DIPS के प्री-विंग ने मनाया मदर्ज डे

DIPS के प्री-विंग ने मनाया मदर्ज डे

जालंधर (अमन बग्गा): माँ ही होती है जो बच्चों को दुनिया मे हर डर का सामना डट करना सीखती है और जीवन में आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित करती है। अपनी मांओं को धन्यावाद करने और उन्हें मदर्ज डे विश करने के लिए डिप्स के प्री – विंग के नन्हें – मुन्हें बच्चों ने अपनी मांओं के साथ मदर्ज डे सेलिब्रेट किया।

इस दिन को खास बनाने के लिए प्री विंग के बच्चों ने पेटिंग, पेपर कटिंग करते हुए अपनी मदर्ज के लिए स्पैशल कार्ड बनाए और उन्हें गिफ्ट दिए। नर्सरी कक्षा के बच्चों ने अपनी मदर्स के साथ मैचिंग ड्रैसिज और केजी के बच्चों ने अपने मदर्स के साथ मॉम यूअर आर माई लाइफ गाने पर लाइव जूम सेशन में डांस और मॉडलिंग की।

इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनते हुए टीचर्स ने भी मदर्स और बच्चों के साथ ऑनलाइन अंताक्षरी खेलते हुए सांग गाए और डांस किया। एमडी तरविंदर सिंह ने कहा कि मां बच्चों की पहली गुरू होती है, जो घर पर रहते हुए बच्चों को शिक्षाऔरअनुशासन सिखाती हैं। इसलिए हमेशा ही हमें अपनी मां का आदर करना चाहिए और उन्हें हर वह खुशी देनी चाहिए जिसकी वह हकदार है।

सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने कहा कि वैसे तो मां की निस्वार्थ सेवा और प्यार के लिए धन्यावाद करने के लिए कोई एक दिन नहीं होता है लेकिन हर साल मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है ताकि हम अपनी मदर्स के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकें और उनके त्याग और बलिदान के लिए धन्यावाद कर सकें।