You are currently viewing जालंधर में पत्रकार पर जानलेवा हमला करने वाले 3 लोगों के खिलाफ डिजिटल मीडिया एसोसिएशन ने दर्ज करवाई कई धाराओं के तहत FIR

जालंधर में पत्रकार पर जानलेवा हमला करने वाले 3 लोगों के खिलाफ डिजिटल मीडिया एसोसिएशन ने दर्ज करवाई कई धाराओं के तहत FIR

– पत्रकारों के साथ हुए अन्याय को किसी कीमत पर नही करेंगे बर्दाश्त, चट्टान की तरह खड़ें होंगे DMA के 100 पत्रकार: अमन बग्गा

जालंधर (अमन बग्गा): पत्रकार पर जानलेवा हमला करने की घटना के बाद डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के पत्रकारों का जमकर गुस्सा फूटा। जिस के बाद सुबह 11 बजें चैयरमेन अमन बग्गा के नेतृत्व में 50 पत्रकारों ने सूर्या एनक्लेव थाने में पहुंचकर SHO सुलखन सिंह को शिकायत सौंपी और सख्त कारवाई की मांग की।

आपको बता दें कि 16 फरवरी रात को वीकैंड रिपोर्ट के संपादक व डिजिटल मीडिए एसोसिएशन के सीनीयर उपप्रधान पत्रकार प्रदीप वर्मा पर उनके पड़ोसी जसविंदर सिंह उसके पुत्र परमजीत सिंह सैनी व उसकी पुत्री जसपाल कौर ने ईटों व पत्थरों से जानलेवा हमला कर दिया था। जिसमें वह बाल-बाल बच गए। यह सारी वारदात CCTV में भी कैद हो गई थी।

डीएमए के सभी सदस्यों के प्रयासों व पुलिस कमिश्नर स. गुरप्रीत सिंह भुल्लर के हस्तक्षेप के उपरांत ACP हरसिमरत छेत्रा के आदेशों पर आखिरकार SHO सुलखन सिंह ने आरोपी परमजीत सिंह, उसकी बहन जसपाल कौर व उसके पिता जसविंदर सिंह पर आईपीसी की धारा 323, 34, 509, 120 बी के तहत पर्चा दर्ज कर लिया गया।

इस मौके पर डीएमए के चेयरमैन अमन बग्गा ने कहा कि पत्रकारों के साथ हम किसी भी तरह का अन्याय बर्दाश्त नही करेंगे। यहां भी DMA के सदस्य के साथ कोई धक्केशाही हुई तो वहां DMA के 100 पत्रकार पत्रकार को इंसाफ दिलाने लिए उस के साथ चट्टान की तरह खड़ें होंगे।

इस मौके पर डीएमए के महासचिव अनिल वर्मा, उप प्रधान हतिंदर सिंह हनी, उप प्रधान नितिन कोड़ा, जालंधर सैंट्रल के उपप्रधान संदीप वर्मा, वरिंदर शर्मा, आदमपुर से प्रधान अमरजीत सिंह, वैस्ट के उपप्रधान योगेश कत्याल, जालंधर कैंट से उपप्रधान बसंत कुमार, मीडिया प्रभारी मौहित सेखड़ी, पीआरऔ धरमिंदर सोंधी, संदीप मान्यवर, संजय सेतीया, जतिन बब्बर, राजेश भगत, दिनेश मल्होत्रा सहित दर्जनों पत्रकार व मोहल्ला निवासी उपस्थित थे।