You are currently viewing Innocent Hearts में आनलाइन ‘हास्य कवि सम्मेलन’ प्रतियोगिता में धृति चुग व कृष शर्मा ने पाया पहला स्थान

Innocent Hearts में आनलाइन ‘हास्य कवि सम्मेलन’ प्रतियोगिता में धृति चुग व कृष शर्मा ने पाया पहला स्थान

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसैंट हार्ट्स में ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, कैंट जंडियाला रोड, कपूरथला रोड एवं रॉयल वल्र्ड स्कूल के पांचवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए ‘हास्य कवि सम्मेलन’ का आयोजन किया गया। यह प्रतियोगिता काूम रूप पर करवाई गई। पांचों स्कूलों के चयनित विद्यार्थियों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया। बच्चों ने हास्य रस की कविताएं सुनाकर सबको लोट-पोट कर दिया। निर्णायकगण की भूमिका इनोसैंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूंस की कल्चरल हैड शर्मिला नाकरा ने निभाई।

 

 

प्रथम स्थान पर आने वाले विद्यार्थियों के नाम है- ग्रीन मॉडल टाऊन से धृति चुग तथा रॉयल वल्र्ड से कृष शर्मा। दूसरा स्थान लोहारां ब्रांच से निकुंज कालरा ने तथा ग्रीन मॉडल टाऊन से सिमरन कौर ने प्राप्त किया, जबकि तीसरे स्थान पर कपूरथला रोड की अराध्या, लोहारां ब्रांच से दृष्टि मैनी व ग्रीन मॉडल टाऊन से अविका रही। विजेता विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उन्हें गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। इस तरह की गतिविधियां करवाने का उद्देश्य बच्चों में बढ़ रही बैचेनी तथा मानसिक तनाव को कम करना है।