You are currently viewing Farmers Protest: दिल्ली में प्रदर्शन की इजाजत मिलने के बावजूद सिंधु बॉर्डर पर डटे रहेंगे किसान, हर रोज सुबह 11 बजे तय करेंगे आगे की रणनीति

Farmers Protest: दिल्ली में प्रदर्शन की इजाजत मिलने के बावजूद सिंधु बॉर्डर पर डटे रहेंगे किसान, हर रोज सुबह 11 बजे तय करेंगे आगे की रणनीति

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध कर रहे किसानों को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शांतिपूर्ण प्रदर्शन की इजाज़त मिल गई है। हालांकि, किसान अब भी सिंघु बॉर्डर (दिल्ली-हरियाणा) पर डटे हुए हैं। आंदोलन कर रहे किसान शनिवार सुबह सिंधु बॉर्डर पर जमा हुए और बैठक की। इसमें उन्होंने प्रदर्शन के लिए उत्तर दिल्ली में स्थान निर्धारित करने के बावजूद सीमा पर ही विरोध-प्रदर्शन जारी रखने का फैसला किया। टिकरी बॉडर पर मौजूद किसानों का भी प्रदर्शन जारी है।

निर्धारित स्थल पर जाने को लेकर उन्होंने जल्द फैसला करने की बात कही। एक किसान नेता ने बताया कि पंजाब से दिल्ली प्रवेश करने के प्रमुख रास्ते सिंधु बॉडर पर किसानों की बैठक में फैसला लिया गया कि वे वहां से नहीं हटेंगे और प्रदर्शन जारी रखेंगे।

 

 

भारतीय किसान यूनियन, पंजाब के महासचिव हरिंद्र सिंह ने कहा कि सिंधु बॉर्डर पर किसानों की बैठक खत्म हो गई। हमने प्रदर्शन जारी रखने का फैसला लिया है। हम कहीं और नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम हर रोज सुबह 11 बजे बैठक करेंगे और आगे की रणनीति तय करेंगे।