You are currently viewing दिल्‍ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने कंगना रानौत को भेजा कानूनी नोटिस, जानें क्या है पूरा मामला

दिल्‍ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने कंगना रानौत को भेजा कानूनी नोटिस, जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: दिल्‍ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (DSGMC) ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रानौत को कानूनी नोटिस भेजा है। DSGMC के मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा, हमने कंगना रनौत को उनके अपमानजनक ट्वीट के लिए कानूनी नोटिस भेजा है, जिसमें एक किसान की वृद्ध मां को 100 रुपए में मिलने वाली महिला के रूप में कहा गया है। उनके ट्वीट किसानों के विरोध को चित्रण के रूप में दर्शाते हैं। हम असंवेदनशील टिप्पणी के लिए उनसे बिना शर्त माफी मांगते हैं।

यह मामला तब सुर्खियों में आया जब एक्‍ट्रेस के टि्वटर काउंट पर से शाहीन बाग आंदोलन से मशहूर हुई बिल्किस बानो लेकर ट्वीट किया गया था। जिसमें कंगना ने किसान आंदोलन की एक बुजुर्ग को शाहीन बाग आंदोलन से प्रसिद्ध हुई दादी बिल्किस बानो बताया। उन्होंने फिर रिट्वीट करते हुए दोनों बुजुर्ग महिलाओं की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि यह शाहीन बाग वाली दादी हैं जो 100 रुपए में प्रदर्शन करने के लिए उप्लब्ध हैं। लोगों के सवाल उठाने पर कंगना ने अपना ट्वीट हटा दिया था।