You are currently viewing 26 जनवरी हिंसा मामला: दिल्ली पुलिस ने फरार दीप सिद्धू समेत इन 8 लोगों की सूचना देने पर रखा इनाम

26 जनवरी हिंसा मामला: दिल्ली पुलिस ने फरार दीप सिद्धू समेत इन 8 लोगों की सूचना देने पर रखा इनाम

नई दिल्लीः 26 जनवरी को दिल्ली के अंदर हुई ट्रैक्टर परेड में हिंसा और लालकिले पर झंडा फहराने के मामले में दिल्ली पुलिस ने फरार दीप सिद्धू पर एक लाख का इनाम घोषित किया है। दीप सिद्धू के 3 अन्य साथियों की सूचना देने वाले को भी एक-एक लाख का इनाम देने का ऐलान किया गया है। जबकि 4 अन्य लोगों पर 50-50 हजार का इनाम घोषित किया गया है।

26 जनवरी को हुई हिंसा और लालकिले की घटना की जांच के लिए दिल्ली पुलिस ने संयुक्त आयुक्त बीके सिंह और तीन डीसीपी जॉय तुर्की, भीष्म सिंह और मोनिका भारद्वाज के नेतृत्व में एक एसआईटी (विशेष जांच दल) का गठन किया है। इस मामले में अब तक कुल 44 एफ़आईआर दर्ज की गई हैं, जिनमें से 14 एफ़आईआर क्राइम ब्रांच (अपराध शाखा) को सौंप दी गई हैं। दिल्ली पुलिस अब तक 122 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को इस मामले में आरोपी दीप सिद्धू, जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह की सूचना देने वाले को 1-1 लाख का इनाम देने की घोषणा की है। वहीं बूटा सिंह, जाजबीर सिंह, सुखदेव सिंह और इक़बाल सिंह पर 50-50 हजार का इनाम घोषित किया है।