You are currently viewing 13 साल के बच्चे से हैवानियत, पहले गला और हाथ काटा फिर सिर चबाकर बाल्टी में फेंक दिया- पूरे इलाके में हड़कंप

13 साल के बच्चे से हैवानियत, पहले गला और हाथ काटा फिर सिर चबाकर बाल्टी में फेंक दिया- पूरे इलाके में हड़कंप

पेरिस: फ्रांस से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 13 वर्षीय बच्चे की पहले हत्या की गई, फिर उसके सिर को धड़ से अलग किया गया और फिर सिर के कुछ भाग को खाकर उसे फेंक दिया गया। हालांकि, इस वीभत्स हत्याकांड को अंजाम देने वाले को उसके किए की सजा मिल गई है, लेकिन वारदात से पूरे इलाके में खौफ का माहौल है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने रविवार को दक्षिण फ्रांस के टारस्कॉन स्थित अपार्टमेंट से एक 13 वर्षीय लड़के का शव बरामद किया था। लाश ऐसी स्थिति में थी पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए। सिर धड़ से अलग था और एक हाथ भी काटकर फेंका गया था। पुलिस ने जब पूरे घर की तलाशी ली, तो मृतक का सिर एक बाल्टी में पाया। सिर का कुछ हिस्सा चबाया गया था।

दरअसल, पुलिस को एक बच्चे के लापता होने की सूचना मिली थी, उसी के आधार पर वह टारस्कॉन स्थित अपार्टमेंट में पहुंची और वहां से दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई। यह अपार्टमेंट एक 32 वर्षीय युवक का था, लेकिन जब पुलिस पहुंची तो वो वहां नहीं था। इसके बाद उसकी तलाश शुरू हुई। जल्द ही पुलिस को पता चला कि आरोपी पास ही मौजूद है। बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए बताई जगह पर पहुंच गए।

पुलिस का कहना है कि जब आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, तो वो भागने लगा। इसके बाद उस पर गोली चलाई पड़ी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अब तक हत्यारे की पहचान उजागर नहीं की है। बताया जा रहा है कि हत्यारा मानसिक रूप से बीमार था। पुलिस को उसके घर से कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। वहीं, इस वारदात को लेकर पूरे इलाके में खौफ व्याप्त है।

Cruelty to a 13-year-old child, first cut his throat and hand, then chewed his head and threw it in the bucket – stir in the whole area