You are currently viewing CP स्वपन शर्मा ने तोड़ी नशा तस्करों की कमर, बड़े गिरोह का पर्दाफाश, 2 KG अफीम के साथ दो काबू

CP स्वपन शर्मा ने तोड़ी नशा तस्करों की कमर, बड़े गिरोह का पर्दाफाश, 2 KG अफीम के साथ दो काबू

जालंधर: पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा की अगुवाई में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने शहर में अफीम की तस्करी करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस ने वाई पॉइंट, भगत सिंह कॉलोनी, जालंधर के पास एक सूचना के आधार पर नाकाबंदी की थी। उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान एक सफेद रंग की महिंद्रा पिक-अप गाड़ी नं: यूपी-25-डीटी-6590 को स्लिप रोड पर सर्विस लेन से जालंधर से अमृतसर की तरफ आते देखा गया। स्वपन शर्मा ने बताया कि जब पुलिस पार्टी ने ड्राइवर को रुकने का इशारा किया, तो ड्राइवर ने घबरा कर भागने की कोशिश की।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया और ड्राइवर से पूछताछ शुरू की, जिसकी पहचान बबलू पुत्र मुन्ना लाल निवासी गांव कैमुआ, सरदार नगर, थाना बमोरा, जिला बरेली, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। उसके साथी ने अपनी पहचान आकाश कुमार पुत्र मोरा लाल निवासी गांव कैमुआ, थाना बमोरा, जिला बरेली, उत्तर प्रदेश बताई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गाड़ी की चेकिंग के दौरान उसमें से दो किलोग्राम अफीम बरामद की। स्वपन शर्मा ने बताया कि FIR नंबर 143, दिनांक 21.10.2024 के तहत 18-61-85 एनडीपीएस एक्ट थाना डिवीजन 1 जालंधर में दर्ज की गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

CP Swapan Sharma broke the back of drug smugglers, exposed a big gang, two arrested with 2 kg opium