You are currently viewing तीन माह पहले घर से भागकर सगी भांजी से की शादी, अब किराये के मकान में इस हालत में मिले दोनों के शव

तीन माह पहले घर से भागकर सगी भांजी से की शादी, अब किराये के मकान में इस हालत में मिले दोनों के शव

अमृतसर। अमृतसर के बस स्टैंड के सामने स्थित शरीफपुरा में किराए पर रह रहे हाेशियारपुर के दंपती ने आत्महत्या कर ली। मृतकों की पहचान 40 वर्षीय धरमिंदर सिंह उन दोनों का कहना है निवासी दसूहा और 19 वर्षीय कुलविंदर काैर निवासी टांडा के रूप में हुई। मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। घटनास्थल से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद हुआ है। दंपत के साथ11 और 7 साल की बच्चियां भी रहती थीं।

जानकारी के अनुसार तीन महीने पहले धरमिंदर सिंह दुबई से लौटा तो उसने अपनी सगी भांजी को घर से भगा लिया और शादी कर ली। जिसके बाद वे 23 अगस्त काे शरीफपुरा में किराए पर रहने लगे थे। शाम 7 बजे सबसे पहले कुलविंदर काैर ने जहर निगला और कमरे के साथ सटी छत पर चली गई। वहां उसका पति धरमिंदर सिंह खड़ा था। पत्नी को मरता हुआ देखकर उसने भी दुपट्टा से फंदा बनाया और छत की ग्रिल से बांधकर लटक गया।

गली में गुजर रहे व्यक्ति ने फंदे से लटके शख्स को देखा तो उसने साथ लगते घर में रहने वाले युवक काे छत पर जाने के लिए कहा। इतने में गली का एक और युवक छत पर पहुंच गया। दाेनाें ने धरमिंदर सिंह काे खींचकर छत पर रखा। उस समय धरमिंदर और कुलविंदर काैर की सांसें चल रही थीं। एंबुलेंस काे फाेन किया, लेकिन एबुलेंस के न आने पर दाेनाें की कुछ देर बाद माैत हाे गई।

एसएचओ राकेश कुमार ने बताया कि मृतकों से सुसाइड नाेट नहीं मिला है। बच्चियों का कहना है कि पिता नशा नहीं करते थे और न ही नई मां कुलविंदर से झगड़ा हुआ था।

couple commits suicide by swallowing poisonous substance