You are currently viewing कोरोना पॉजिटिव पंजाब पुलिस के DSP की अस्पताल में मौत, सरकार से इलाज में मदद की लगाई थी गुहार

कोरोना पॉजिटिव पंजाब पुलिस के DSP की अस्पताल में मौत, सरकार से इलाज में मदद की लगाई थी गुहार

लुधियाना: पंजाब की लुधियाना केन्द्रीय जेल में तैनात डीएसपी हरजिंदर सिंह की इलाज के दौरान आज मृत्यु हो गई। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर उनके इलाज का भरोसा दिया था, उसके बावजूद लचर सरकारी व्यवस्था के परिणाम स्वरूप हरजिंदर सिंह को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। उनकी आज दोपहर एसपीएस अस्पताल में मृत्यु हो गई। कोरोना के चलते अस्पताल में भर्ती हरजिंदर सिंह के फेफड़े संक्रमण के चलते खराब हो गए थे जिन्हें बदलने के लिए इलाज पर काफी खर्च आना था।

एसपीएस अस्पताल के पीआरओ लखबीर सिंह बद्दोवाल ने बताया कि जेल में तैनात डीएसपी हरजिंदर सिंह को गत 6 अप्रैल को अस्पताल में कोरोना संक्रमण की शिकायत के चलते भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी कोविड रिपोर्ट तो नेगेटिव आ गई, लेकिन संक्रमण के चलते फेफड़े खराब हो गए थे। जिनके इलाज पर लाखों रुपए खर्च आने थे।

उनके इलाज के लिए मुख्यमंत्री को अपील करती एक वीडियो वायरल हुई थी। जिसके बाद सीएम ने इलाज का भरोसा दिया था व ट्वीट किया था। सरकार द्वारा डॉक्टरों का पैनल भी गठित किया गया था। लेकिन सरकारी व्यवस्था में देरी के चलते इलाज समय पर नहीं हो सका। उन्होंने बताया कि डॉक्टरों के पैनल द्वारा जो भी दस्तावेज मांगे गए अस्पताल ने उन्हें मुहैया करवाए। लेकिन इस दौरान बहुत देरी हो गई और आखिरकार डीएसपी हरजिंदर सिंह ने दम तोड़ दिया।

Corona positive Punjab Police DSP dies in hospital, had requested the government for help in treatment