You are currently viewing Punjab Roadways strike: कांट्रेक्ट मुलाजिमों ने घेरा विधायक परगट सिंह का आवास, अब हाईवे जाम करने की तैयारी

Punjab Roadways strike: कांट्रेक्ट मुलाजिमों ने घेरा विधायक परगट सिंह का आवास, अब हाईवे जाम करने की तैयारी

जालंधर। पंजाब रोडवेज और पीआरटीसी कांट्रेक्ट कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे है। इसी कड़ी में मुलाजिमों ने रविवार को कांग्रेसी विधायक परगट सिंह के घर का भी घेराव किया। इस दौरान मुलाजिमों ने पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और अपनी मांगों को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा। इस मौके पर यूनियन के प्रधान चानन सिंह ने कह कि रोडवेज और पीआरटीसी कांट्रेक्ट कर्मचारी पिछले 6 दिन से हड़ताल पर हैं। लेकिन सरकार मांगों का हल नहीं निकाल रही है।

इस मौके पर विधायक परगट सिंह ने कर्मचारियों को आश्वासन देते हुए कहा कि मांगों को पहल के आधार पर हल करवाने के लिए मुख्यमंत्री से मिलेंगे। 14 सितंबर को कर्मचारियों की बैठक मुख्यमंत्री से है। अगर मुझे बुलाया गया तो आपकी मांगों को रखा जाएगा और जल्द हल करने के लिए कहा जाएगा।

इस दौरान मुलाजिमों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी मांगोंं को जल्द पूरा नहीं किया गया तो हाईवे जाम किया जाएगा। आपको बता दें कि बीते 9 सितंबर को कांट्रेक्ट मुलाजिमों ने मांगों को लेकर 3.30 घंटे तक बस स्टैंड बंद रखा था।

Contract employees protest outside MLA Pargat Singh residence now preparing to jam the highway