You are currently viewing Constable Arrested taking Bribe: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो की बड़ी कार्यवाई, कांस्टेबल को रिश्वत लेते रंगों हाथ किया गिरफ़्तार, पढ़ें
Constable Arrested taking Bribe

Constable Arrested taking Bribe: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो की बड़ी कार्यवाई, कांस्टेबल को रिश्वत लेते रंगों हाथ किया गिरफ़्तार, पढ़ें

चंडीगढ़, Constable Arrested taking Bribe: विजिलेंस ब्यूरो ने एक पुलिस कांस्टेबल को रंगो हाथों रिश्वत लेते पकड़ा है। कांस्टेबल का नाम गुरप्रीत सिंह है जिसको 2 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते हुए विजिलेंस ने गिरफ्तार किया है।

Constable Arrested taking Bribe
Constable Arrested taking Bribe

 

शिकायकर्ता ने बताया की कांस्टेबल गुरप्रीत सिंह ने उसके खिलाफ आबाकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था और उसकी निजी तलाशी की गई जिस दौरान उसके जेब से फ़ोन निकला जिसको वापिस छोड़ने के लिए कांस्टेबल गुरप्रीत सिंह ने उससे 5 हज़ार रिश्वत मांग की और कहा की फिर उसको उसका फ़ोन वापिस मिल जाएगा।

जिसके बाद उसने इसकी शिकायत बिजलेंस को की और बताया की कांस्टेबल ने उसको कहा और कैसे पैसे देने के लिए कहा है। जिस दौरान बिजिलेंस ने कांस्टेबल गुरप्रीत को 2 हज़ार रिश्वत लेते हुए दबोच लिया। विजिलेंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार रोकथान के तहत कांस्टेबल गुरप्रीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कांस्टेबल को अदालत में पेश कर आगे की कार्यवाई की जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)