You are currently viewing पेट्रोल पंपों के सामने इस तारीख को प्रदर्शन करेगी कांग्रेस, तेल की कीमतों में हो रही बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ लिया फैसला

पेट्रोल पंपों के सामने इस तारीख को प्रदर्शन करेगी कांग्रेस, तेल की कीमतों में हो रही बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ लिया फैसला

चंडीगढ़: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस 11 जून (शुक्रवार) को पेट्रोल पंपों के सामने प्रदर्शन करेगी।

यह जानकारी कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ने आज यहां बयान जारी कर दी। उन्होंने कहा कि महामारी के बीच भी पूरे देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों मेंजबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है। पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में वृद्धि ऐसे समय में हो रही है, जब देश के नागरिक कोरोना के प्रभाव से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के कई हिस्सों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये के पार हो गई है, जिससे सभी घरेलू और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में अभूतपूर्व वृद्धि हुई है।

कांग्रेस नेता ने बताया कि पिछले 13 महीनों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में क्रमशः 25.72 रूपए और 23.93 रूपए प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है। इस साल पांच महीनों में कुल 43 बार पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी हुईं है।

Congress will demonstrate in front of petrol pumps on this date, decision has been taken against the wild increase in oil prices