You are currently viewing जालंधर से विधायक परगट सिंह को कांग्रेस ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, जम्मू में चुनाव के लिए नियुक्त किया ऑब्जर्वर

जालंधर से विधायक परगट सिंह को कांग्रेस ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, जम्मू में चुनाव के लिए नियुक्त किया ऑब्जर्वर

जालंधर: पूर्व हॉकी खिलाड़ी और जालंधर कैंट के विधायक परगट सिंह को कांग्रेस आलाकमान ने जम्मू-कश्मीर के जम्मू लोकसभा क्षेत्र के आगामी चुनावों के लिए ऑब्जर्वर नियुक्त किया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद राहुल गांधी तथा केसी वेणुगोपाल ने परगट सिंह को यह जिम्मेदारी सौंपा है।

परगट सिंह ने केंद्रीय नेताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह आगामी चुनाव में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने अपने एक्स (पूर्व ट्विटर) अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने कहा, मैं सांसद राहुल गांधी और केसी वेणुगोपाल को इस जिम्मेदारी के लिए धन्यवाद करता हूँ। मुझे जम्मू-कश्मीर के विधानसभा क्षेत्रों में ऑब्जर्वर के रूप में नियुक्त करने के लिए आभार। मैं आगामी चुनावों में हमारे उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए अपना पूरा प्रयास करूंगा और प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ मिलकर काम करूंगा।

परगट सिंह की नई भूमिका से यह स्पष्ट है कि कांग्रेस जम्मू-कश्मीर में अपनी चुनावी तैयारियों को मजबूत करने के लिए सक्रिय कदम उठा रही है।

Congress has given a big responsibility to Jalandhar MLA Pargat Singh