You are currently viewing जम्मू-कश्मीर में पहले फेज की वोटिंग के बीच पंजाब के पूर्व CM चन्नी को Congress ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

जम्मू-कश्मीर में पहले फेज की वोटिंग के बीच पंजाब के पूर्व CM चन्नी को Congress ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

चंडीगढ़: कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री और जालंधर लोकसभा सीट के सांसद चरणजीत सिंह चन्नी को जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 के लिए बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। मंगलवार देर शाम पार्टी ने चन्नी के साथ हिमाचल के पूर्व उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री को भी सीनियर ऑब्जर्वर नियुक्त किया।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनावों के पहले चरण की वोटिंग आज, बुधवार को हो रही है। कांग्रेस चुनाव को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती, इसलिए उसने हर राज्य से बड़े अंतर से जीते हुए नेताओं को जम्मू-कश्मीर की जिम्मेदारी सौंपी है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल द्वारा जारी एक सूची में इस नियुक्ति की जानकारी दी गई। चन्नी का नाम विशेष रूप से इस लिए चुना गया है क्योंकि वह नॉर्थ इंडिया में एक प्रमुख चेहरा हैं और बाहरी राज्यों के लोग भी उन्हें अच्छी तरह जानते हैं।

Congress entrusted big responsibility to former Punjab CM Channi, appointed him as senior observer in Jammu and Kashmir elections