You are currently viewing जालंधर में कांग्रेसी पार्षद व वरिष्ठ दलित नेता जगदीश समराय हुए BJP में शामिल, कांग्रेस का छोड़ा हाथ Sushil Rinku का देंगे साथ, चरणजीत सिंह चन्नी की बढ़ा दी मुश्किलें 

जालंधर में कांग्रेसी पार्षद व वरिष्ठ दलित नेता जगदीश समराय हुए BJP में शामिल, कांग्रेस का छोड़ा हाथ Sushil Rinku का देंगे साथ, चरणजीत सिंह चन्नी की बढ़ा दी मुश्किलें 

जालंधर ( अमन बग्गा ) शुक्रवार 24 मई को पीएम नरेंद्र मोदी जालंधर आ रहे हैं लेकिन उन के आने से पहले सुशील रिंकू और शीतल अंगूराल ने कांग्रेस की कमर तोड़ दी हैं। चरणजीत सिंह चन्नी को बड़ा झटका देते हुए वार्ड 78 से कांग्रेसी पार्षद व दलित नेता जगदीश समराय को भाजपा में शामिल करवा दिया हैं।

PLN न्यूज ने आज दोपहर को ही खुलासा कर दिया था कि कांग्रेस पार्षद आज BJP में शामिल होंगे। आखिर PLN की खबर पर मोहर लग गई हैं।आज शाम गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी MLA शीतल अंगूराल पूर्व MLA केडी भंडारी जिलाध्यक्ष सुशील शर्मा ने सिरोपा डाल कर सीनियर दलित नेता जगदीश समराय को बीजेपी में शामिल किया है।

वही आप को बता दे कि जालंधर में शुक्रवार को श्री नरेंद्र मोदी के आने पर BJP विरोधी पार्टियों को और भी काफी बड़े बड़े झटके देने की तैयारी में हैं। 

चरणजीत सिंह चन्नी को हो सकता भारी नुकसान

आप को बता दे कि जगदीश समराय कांग्रेस के काफी वरिष्ठ दलित नेता हैं। उन के भाजपा में जाने से कांग्रेस उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी को भारी नुकसान हो सकता है।

जगदीश समराय हिमाचल प्रदेश की पछाड़ विधानसभा के ऑब्जर्वर हैं, वह पंजाब सीड कॉर्पोरेशन के पूर्व डायरेक्टर भी रह चुके हैं। कांग्रेस में उन के पास उप प्रधान, चेयरमैन, एक्टिंग चेयरमैन, कन्वीनर और यूथ कांग्रेस के प्रधान पद की जिम्मेदारी भी रह चुकी हैं। 

सुशील रिंकू का हुआ पलड़ा भारी 

उन के भाजपा में शामिल होने से जालंधर के सिर्फ एक वार्ड में ही नहीं बल्कि पूरे शहर में असर देखने को मिलेगा । खासकर दलित वोटों पर उन की खासी पकड़ हैं क्यों कि उन्होंने दलितों के लिए काफी काम किया है । उन्होंने दलितों के लिए चल रही कई सरकारी स्कीमों के तहत दलितों को भारी फायदा पहुंचाया हैं। समराय जमीन से जुड़े हुए बेहद सरल साधारण ईमानदार अनुभवी और काफी मेहनती नेता हैं। जगदीश समराय के बीजेपी में शामिल होने से सुशील रिंकू का पलड़ा काफी भारी हो गया हैं, रिंकू को काफी बड़ा फायदा होने का अनुमान हैं।

Congress councillor and senior Dalit leader Jagdish Samrai joins BJP in Jalandhar, left Congress and will support Sushil Rinku, increased troubles of Charanjit Singh Channi