You are currently viewing जम्मू-कश्मीर मुठभेड़ में शहीद हुए सैनिक गज्जण सिंह के पार्थिव शरीर को सीएम चन्नी व स्पीकर केपी ने दिया कंधा

जम्मू-कश्मीर मुठभेड़ में शहीद हुए सैनिक गज्जण सिंह के पार्थिव शरीर को सीएम चन्नी व स्पीकर केपी ने दिया कंधा

नूरपुरबेदी (PLN-Punjab Live Punjab) जम्मू-कश्मीर के पुंछ क्षेत्र में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हुए नूरपुर बेदी के गांव पचरंडा के सैनिक गज्जन सिंह का पार्थिव शरीर बुधवार को पहुंचा। शहीद गज्जन सिंह की अंतिम यात्रा में पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और विधानसभा स्पीकर राणा केपी भी शामिल हुए और शहीद गज्जन सिंह के पार्थिव शरीर को कंधा भी दिया।

28 वर्षीय शहीद गज्जन 23 सिख रेजीमेंट के जवान थे और बीते दिनों जम्मू कश्मीर के पुंछ में हुए मुठभेड़ में शहीद हुए थे। शहीद गज्जन सिंह की अंतिम यात्रा में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और उनकी शहादत को नमन किया। इस मौके पर पंजाब कांग्रेस के सचिव अश्वनी शर्मा, मास्टर जगन नाथ भंडारी, बाबा दिलबाग सिंह, देस राज सैनी के अतिरिक्त काफी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

इस दौरान डीसी सोनाली गिरी और जिला पुलिस प्रमुख विवेकशील सोनी ने भी गांव पहुंचकर शहीद सैनिक गज्जण सिंह के पिता चरण सिंह, उसकी माता और पत्नी हरप्रीत कौर से मिलकर दुख व्यक्त किया।

CM Channi and Speaker KP gave shoulder to the body of soldier Gajjan Singh who was martyred in Jammu and Kashmir encounter