You are currently viewing दुखद: लुधियाना में जन्मदिन से एक दिन पहले बच्चे की मौत, करंट लगने से गई मासूम की जान

दुखद: लुधियाना में जन्मदिन से एक दिन पहले बच्चे की मौत, करंट लगने से गई मासूम की जान

लुधियाना: पंजाब में तेज बारिश कई लोगों के लिए आफत बन गई है। ऐसी ही एक घटना लुधियाना की चौड़ी सड़क पर हुई, जहां बारिश के पानी में बिजली के खंभे में करंट आने से आठ साल के दिव्यांशु की मौत हो गई। बता दें बच्चे का आज यानी 28 जून को जन्मदिन है। जन्मदिन से एक दिन पहले बच्चे की करंट लगने से मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, दिव्यांशु बारिश में घर से कुछ सामान लेने बाहर गया था और अचानक खंभे पर टूटे बिजली के तार के संपर्क में आने से बच्चा करंट की चपेट में आ गया। वहां मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से बच्चे को बचाया और अस्पताल ले गए, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन नगर निगम या बिजली बोर्ड का कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा, जिस पर परिवार और इलाके के लोगों ने चौड़ी सड़क पर धरना देकर विरोध जताया।

लोगों ने कहा इलाके के लोगों का कहना है कि यह मानसून की पहली बारिश है। बिजली की तारों में आए दिन स्पार्किंग हो रही है, लेकिन पावरकॉम के कर्मचारी कभी भी तारों को टैप करने या ठीक करने के लिए इलाके में नहीं आते। दिव्यांशु की मां, बहन और पिता ने न्याय की मांग की है।

 

Child dies a day before his birthday in Ludhiana, innocent child died due to electric shock