You are currently viewing WhatsApp पर बिना Online दिखे कर सकते हैं चैटिंग, बस अपनाएं ये आसान सी ट्रिक

WhatsApp पर बिना Online दिखे कर सकते हैं चैटिंग, बस अपनाएं ये आसान सी ट्रिक


नई दिल्ली: वॉट्सऐप पर ढेरों फीचर्स यूजर्स को मिल रहे हैं लेकिन एक फीचर का इंतजार अब तक खत्म नहीं हुआ। अगर आप देर रात तक चैटिंग करने वालों में से हैं या फिर बहुत कम लोगों से वॉट्सऐप पर बात करना पसंद करते हैं तो आपको इस फीचर की कमी जरूर महसूस हुई होगी। वॉट्सऐप पर जाते ही यूजर्स का स्टेटस online दिखने लगता है और इसे छुपाया नहीं जा सकता। अगर आप किसी यूजर की चैट विंडो ओपन करें और वो ऐप यूज कर रहा है तो उसके नाम के नीचे online लिखा नजर आएगा।

लेकिन अब घबराने की जरूरत नहीं है। हम आपको बता रहे हैं बिलकुल आसान तरीका जिसकी मदद से आप WhatsApp पर ऑनलाइन होते हुए भी ऑफलाइन ही दिखेंगे। हाल ही में ऐप स्टोर में एक नया ऐप लॉन्च हुआ है जो आपकी मदद कर सकता है। इस ऐप का नाम है WA bubble for chat। इस ऐप को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं। इसकी ऐप स्टोर में रेटिंग 3.9 है।

 

 

सबसे पहले आपको WA bubble for chat को फोन में डाउनलोड करना होगा। इसके बाद इसे खोलते ही आपको कुछ परमिशन देने होंगे। अब जिन लोगों से आप चैट करना चाहते हैं उनकी लिस्ट सेलेक्ट करें। एक बार प्रोसेस पूरा होने के बाद आप चुनें हुए लोगों के अलावा किसी को भी ऑनलाइन नहीं दिखेंगे।