सिद्धू के घर जश्न का माहौल, आवास पर पहुंचे कांग्रेस के 62 विधायक व मंत्री,  बोले – सिद्धू को नही मांगनी चाहिए माफी कैप्टन छोड़े अहंकार

सिद्धू के घर जश्न का माहौल, आवास पर पहुंचे कांग्रेस के 62 विधायक व मंत्री, बोले – सिद्धू को नही मांगनी चाहिए माफी कैप्टन छोड़े अहंकार

पंजाब कांग्रेस के नवनियुक्त प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को अमृतसर में पहली बैठक बुलाई है। सिद्धू के स्टाफ के अनुसार, 62 विधायक सिद्धू के घर पहुंच चुके हैं। 

पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष बनाए गए नवजोत सिंह सिद्धू ताजपोशी के बाद से ही समर्थकों से मिल रहे हैं. लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ उनकी मुलाकात अभी तक नहीं हो पाई है और ना ही दोनों के बीच की तकरार खत्म होती दिख रही है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने साफ कर दिया है कि जबतक नवजोत सिंह सिद्धू उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगेंगे, तब तक वह मुलाकात नहीं करेंगे. 
वही सिद्धू के घर पहुंचे मंत्रियों और विधायकों ने साफ कर दिया है कि सिद्धू कांग्रेस के पंजाब अध्यक्ष है वह किस बात की माफी मांगे। उन्होंने कहा कि सिद्धू को किसी भी कीमत पर माफी नही मांगनी चाहिए, वही मंत्री सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि कैप्टन को अपना अहंकार छोड़ कर सिद्धू को गले लगाना चाहिए। वही जालंधर कैंट से विधायक परगट सिंह ने कहा कि पंजाब की जनता से कैप्टन अमरिंदर सिंह को माफी मांगनी चाहिए।
वही कैप्टन के खेमे में समर्थकों की गिनती घटती नजर आ रही है। प्रदेश के अधिकतर मंत्री और विधायक अब सिद्धू की नियुक्ति पर आलाकमान के फैसले को सही ठहरा रहे हैं। हालांकि, पार्टी की दिग्गज टकसाली नेता अभी भी खामोश हैं। उन्होंने सिद्धू की नियुक्ति पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।