You are currently viewing लुधियाना में कार और बस में भिड़ंत, PRTC चालकों ने लगाया जाम, माहौल तनावपूर्ण; घंटों ट्रैफिक में फंसे रहे लोग

लुधियाना में कार और बस में भिड़ंत, PRTC चालकों ने लगाया जाम, माहौल तनावपूर्ण; घंटों ट्रैफिक में फंसे रहे लोग

लुधियाना: लुधियाना के तेजपुर रोड पर पीआरटीसी बस ने स्कार्पियो कार को टक्कर मार दी। घटना के बाद बस चालक व कार मालिक के बीच जमकर तकरार हुई। जिसके बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया। पीछे से बाकी पीआरटीसी की आ रही बसों ने भी अपने साथी का साथ देते बसों को सड़क पर खड़ी कर जाम लगा दिया, जिसके चलते लोग घंटों ट्रैफिक में फंसे रहे। पुलिस ने पहुंचकर किसी तरह जाम को खुलवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस संबंध में स्कारर्पियो चालक लुधियाना निवासी सिमरन सिंह ने बताया कि वह कार में सवार होकर होकर टिब्बा रोड से गोशाला रोड की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह ताजपुर चौक के पास पहुंचा तो सामने से आ रही पीआरटीसी की एक बस ने उसकी कार को पीछे से टक्कर मार दी। सिमरन सिंह ने बताया कि उसने कार को मोड़ने के लिए बकायदा इंडीगेटर भी दे रखा था। इसके बावजूद बस चालक ने तेजी से उसकी कार को टक्कर मार दी।

सिमरन ने बताया कि उसने 15 दिन पहले ही स्कार्पियो ली थी और आज टक्कर के बाद कार का काफी नुकसान हो गया। उसने बताया कि बस चालक मुआवजा देने की बजाय ऊलटा उसे ही कसूरवार ठहरा रहा है और धमकियां दी जा रही है कि वह सरकारी बस के सरकारी मुलाजिम हैं। हम धरना लगा देंगे। उसने कहा कि चौक के पास लगे सीसीटीवी कैमरे से घटना की जांच करवाई जाए। सिमरन ने कहा कि घटना के समय जब बस चालक व कंडक्टर उससे तकरारबाजी करने लगे तो चौक पर तैनात पुलिस मुलाजिम भी मूकदर्शक बने रहे। बाद में पुलिस टीम के मौके पर पहुंची।

 

Car and bus collide in Ludhiana, PRTC drivers block the road