You are currently viewing कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया नई पार्टी के गठन का ऐलान, जल्द होगी नाम की घोषणा

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया नई पार्टी के गठन का ऐलान, जल्द होगी नाम की घोषणा

चंडीगढ़ (PLN-Punjab Live News) पंजाब में मचे सियासी घमासान के बीच बुधवार को पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने बड़ी घोषणा करते हुए नई पार्टी के गठन का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि पार्टी के नाम और चुनाव चिन्ह की भी जल्द घोषणा की जाएगी। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बताया कि इसके लिए उन्हें चुनाव आयोग मेें आवेदन भी कर दिया उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव में सभी 117 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि नवजाेत सिंह सिद्धू जहां से सभी चुनाव लड़ें हम उनके खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।चंडीगढ़ में आज आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब में बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र को बढ़ाने के फैसले को सही ठहराया है। उन्होंने कहा कि पंजाब की सुरक्षा के मद्देनजर यह अहम फैसला है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान किए गए कामों की भी जानकारी दी। कैप्टन ने दावा किया कि सिद्धू के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस की लोकप्रियता 24 फीसदी तक घटी है।कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कृषि कानूनों के मामले और किसान आंदोलन को खत्म करने की पहल करने की भी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि इसके लिए वे गृहमंत्री अमित शाह से मिलेंगे।

Captain Amarinder Singh announced the formation of a new party the name will be announced soon