You are currently viewing हरियाणा के मुख्यमंत्री से नाराज हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह, बोले- अब खट्टर का फोन नहीं उठाऊंगा

हरियाणा के मुख्यमंत्री से नाराज हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह, बोले- अब खट्टर का फोन नहीं उठाऊंगा

चंडीगढ़ः मीडिया में आई रिपोर्टों के अनुसार पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों पर कार्रवाई को लेकर शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा। कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री ने किसानों के साथ जिस तरह का व्यवहार किया है, उसके चलते वह उनकी कॉल का अब जवाब नहीं देंगे।

उधर, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किसानों के प्रदर्शन के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को जिम्मेदार बताया है। मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि इस किसान आंदोलन में कई असामाजिक तत्व शामिल हैं। वहीं किसान आंदोलन में खालिस्तान समर्थकों के मसले पर उन्होंने कहा कि हरियाणा की पुलिस और प्रशासन ऑडियो सबूतों की जांच कर रहा है। सीएम खट्टर ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह मेरा फोन नहीं उठा रहे हैं।

 

 

इससे पहले हरियाणा के सीएम खट्टर ने पलटवार करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा था कि कैप्टन अमरिंदर जी, मैंने पहले ही कहा है और मैं इसे फिर से कह रहा हूं, मैं राजनीति छोड़ दूंगा अगर एमएसपी (MSP) पर कोई परेशानी होगी। इसलिए, कृपया निर्दोष किसानों को उकसाना बंद करें। अपने आज के ट्वीट में उन्होंने कहा कि किसानों के नाम पर जो राजनीतिक रोटियां सेकने का काम किया जा रहा है वो दुर्भाग्यपूर्ण है। इसी के साथ उन्होंने आंदोलन को लेकर पंजाब प्रांत के मुखिया पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि आंदोलन में कुछ असामाजिक तत्व भी शामिल हो गए हैं।