You are currently viewing कैप्टन अमरिंदर ने प्रदेश कांग्रेस की नई टीम को दिया आर्शीवाद, पढ़ें नवजोत सिद्धू को लेकर क्या बोले सीएम

कैप्टन अमरिंदर ने प्रदेश कांग्रेस की नई टीम को दिया आर्शीवाद, पढ़ें नवजोत सिद्धू को लेकर क्या बोले सीएम

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रदेश कांग्रेस की नई टीम को आर्शीवाद देते हुये कहा कि आलाकमान ने नई पीढ़ी के कंधों पर जो बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है उसे मिलकर पूरा करेंगे तथा पंजाब और राष्ट्र को बचाना होगा।

उन्होंने आज कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू तथा उनकी टीम के पदभार ग्रहण समारोह में बड़ी तादाद में पहुंचे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि कांग्रेस पूरी तरह एकजुट है तथा सरकार तथा संगठन के बीच सामंजस्य बरकरार रखते हुये अगले चुनाव में भी जीत की ओर बढ़ेंगे। हम सभी को मिलकर देश तथा प्रदेश विरोधी ताकतों से बचाना है। उन्होंने कहा कि मेरा शिरोमणि अकाली दल तथा आम आदमी पार्टी वा कतई भरोसा नहीं। इनसे प्रदेश को बचाना होगा।

कैप्टन सिंह ने सिद्धू को बधायी देते हुये कहा कि उनका साथ सिद्धू को पूरा मिलेगा। इससे पहले पूुर्व प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ और मैंने मिलकर चार साल काम किया और कभी किसी बात के लिये मना नहीं किया। कोरोना काल में हमारी सरकार ने अच्छा काम किया ,फसल खरीद हो या शिक्षा सुधार ,पंजाब अव्वल रहा। उन्होंने कहा कि जहां तक बेअदबी मामले की बात है तो वह इतना ही कहेंगे कि इन कामों में समय लगता है। हम चालान पेश कर रहे हैं। आरोपी बख्शे नहीं जायेंगे। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में बादल या मजीठिया दिखेंगे भी नहीं। जनता सब जानती है।

उन्होंने सिद्धू परिवार के साथ अपनी निकटता गिनाते हुये कहा कि सिद्धू के पिता ही उन्हें राजनीति में लेकर आये थे। अब हम दोनों मिलकर चुनाव मैदान में उतरेंगे। हमें पंजाब ही नहीं पूरे देश के बारे में सोचना होगा। पाकिस्तान से हमारी सीमा लगती है। हम पर दोहरी जिम्मेदारी है। हुकूमतें आती जाती रहती हैं लेकिन पार्टी हमेशा रहेगी।

Captain Amarinder blessed the new team of State Congress, read what CM said about Navjot Sidhu