You are currently viewing कैप्टन अमरिंदर सिंह आज भी दिल्ली में, PM मोदी के साथ मीटिंग संभव- कांग्रेस आलाकमान की चिंता बढ़ी

कैप्टन अमरिंदर सिंह आज भी दिल्ली में, PM मोदी के साथ मीटिंग संभव- कांग्रेस आलाकमान की चिंता बढ़ी

नई दिल्ली: पंजाब के सियासी दिग्गज कैप्टन अमरिंदर सिंह आज वीरवार को भी दिल्ली में हैं। एक हफ्ते में यह उनकी दूसरी दिल्ली यात्रा है। बुधवार को उन्होंने आनंदपुर साहिब से कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी से अपनी पत्नी परनीत कौर के घर पर मुलाकात की। आज उनके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने की संभावना है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी पिछली यात्रा के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल से मुलाकात की थी।

कैप्टन अमरिंदर के दिल्ली दौरे को पंजाब में उनकी नई राजनीतिक पारी से जोड़ा जा रहा है। अमरिंदर के अगले कदम को लेकर कांग्रेस आलाकमान भी चिंतित है। इसलिए राजस्थान के मंत्री हरीश चौधरी पंजाब में हैं। कांग्रेस इस बात का प्रचार कर रही है कि वह नवजोत सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी के बीच विवाद को सुलझाने के लिए पहुंची है। हालांकि, हकीकत यह है कि वे अमरिंदर सिंह के अगले दांव को संभालने के लिए डटे हुए हैं। कैप्टन अमरिन्दर की गतिविधियों और उनसे मिलने वाले नेताओं के रवैये के बारे में हाईकमान को लगातार सुचित किया जा रहा है।

Capt Amarinder Singh still in Delhi, meeting with PM Modi possible