You are currently viewing कनाडा नागरिक 11वीं कक्षा की छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, प्रिंसिपल की बेटी और स्कूल टीचर के खिलाफ केस दर्ज

कनाडा नागरिक 11वीं कक्षा की छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, प्रिंसिपल की बेटी और स्कूल टीचर के खिलाफ केस दर्ज

मोगा: शहर की सीमा पर पड़ते गांव तलवंडी भंगेरियां में अपने नानके घर बीती देर शाम कनाडा नागरिक ग्यारहवी कक्षा की छात्रा ने फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली। उसके पास से मिले खुदकुशी नोट पर थाना मेहना पुलिस ने स्कूल प्रिंसिपल की बेटी और स्कूल के डीपीई अध्यापक खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी धर्मकोट सुबेग सिंह और थाना मेहना प्रमुख गुलजिंदरपाल सिंह सेखों ने बताया कि मृतक छात्रा के नाना जसवीर सिंह के बयान पर गुरूकुल स्कूल की प्रिंसिपल हरप्रीत कौर की बेटी रवलीन कौर और स्कूल डीपीई अमनदीप सिंह चाहल गांव किल्ली चाहल खिलाफ आइपीसी की धारा 306 तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जानकारी मुताबिक मृतक छात्रा के पिता के साथ उसकी मां का तलाक हो गया था। उसकी मां ने दूसरा विवाह करवा लिया था और वह अब कनाडा में है। मृतक छात्रा खुशप्रीत कौर का जन्म कनाडा का है। वह यहां गुरू कुल स्कूल में 11वी कक्षा की छात्रा थी और स्कूल होस्टल में करीब डेढ़ साल से रह रही थी। खुदकुशी नोट में उसने प्रिंसिपल की बेटी रवलीन कौर और स्कूल डीपीई अमनदीप सिंह चाहल को जिम्मेदार ठहराया है। खुदकुशी नोट में मृतक छात्रा ने लिखा कि उसको ब्लैकमेल करते थे और करीब 2 महीने से माानसिक मानसिक तसीहे झेल रही है।

पुलिस मुताबिक मृतक छात्रा ने अपने नाना जसवीर सिंह को आरोपियों की ओर से तंग परेशान करने बारे बताया था और उसने करीब 15 दिन पहले ही स्कूल प्रिंसिपल और एक अध्यापिका के पास शिकायत की थी। उन्होंने भरोसा दिया था कि आगे से ऐसा नहीं होगा।

Canadian citizen class 11th student commits suicide by hanging, case filed against principal’s daughter and school teacher