You are currently viewing डायमंड रिंग न मिलने पर तोड़ दी सगाई, दुल्हन के साथ भी की मारपीट, BSNL के SDO और पावरकॉम में इंजीनियर भाई पर केस

डायमंड रिंग न मिलने पर तोड़ दी सगाई, दुल्हन के साथ भी की मारपीट, BSNL के SDO और पावरकॉम में इंजीनियर भाई पर केस

जालंधर। रिंग सेरेमनी के दौरान डायमंड रिंग न मिलने पर सगाई तोड़ने और दुल्हन के साथ मारपीट करनेे के मामले मेंं थाना कैंट की पुलिस ने रिश्ता करवाने वाले बिचौलिए, बीएसएनएल मेंं एसडीओ तैनात अनिल कुमार और पावरकॉम में एक्सईएन उसके भाई समेत बाकी रिश्तेदारों को भी नामजद किया गया है। एसडीओ इस वक्त होशियारपुर में तैनात है और एक्सईएन भाई जालंधर में रहता है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयान में रामामंडी के सैनिक विहार में रहने वाले डाक विभाग के कर्मचारी ने बताया कि उसकी साली का रिश्ता अनिल कुमार निवासी टांडा के साथ तय हुआ था। यह रिश्ता डिफेंस कॉलोनी के रहने वाले कुलवंत सिंह ने कराया था। रविवार को रिंग सेरेमनी के दौरान आरोपियों ने लड़के व उसके भाई के लिए डायमंड रिंग, लड़के के लिए सोने का कड़ा, मां व भाभी के लिए सोने की बालियां और पिता के लिए सोने की अंगूठी मांग। इसके साथ ही ये भी पूछा कि कैश कितना दोगे। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने गली-गलौच शुरू की दी और मारपीट करने के बाद फरार हो गए। उन्हें बाद में चला कि लड़के का पहले तलाक हो चुका है।

इस मामले में कैंट पुलिस ने सोमवार को राजीनामे के लिए दोनों पक्षों को थाने बुलाया। इस दौरान लड़की वालों ने एसएचओ पर गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद पुलिस ने देर रात IPC की धारा 323, 341 व 506 का केस दर्ज कर लिया। अब इस मामले में धारा 417 व 427 भी जोड़ दी गई है। थाना कैंट के एसएचओ अश्विनी नंदा ने कहा कि लड़की पक्ष के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही केस में नामजद लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Bride assaulted for not getting diamond ring case against SDO of BSNL and engineer brother