You are currently viewing जालंधर में ब्यास दरिया से तीन युवकों के शव बरामद, मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ था हादसा

जालंधर में ब्यास दरिया से तीन युवकों के शव बरामद, मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ था हादसा

जालंधर: जालंधर के अर्बन एस्टेट इलाके से रविवार को ब्यास दरिया में बह गए चार युवकों में से तीन के शव पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। शव गोइंदवाल साहिब के पास से पंजाब पुलिस की टीम ने मिलें। शवों की पहचान उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के गांव खरारा निवासी रंजीत (19) और गांव कटूरा निवासी अंकित (19) के रूप में हुई है।

तीसरे शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है क्योंकि वह शव अत्यधिक गल चुका था। शारीरिक स्थिति के आधार पर यह शव गोलू (19), निवासी सीतापुर का होने का अनुमान लगाया जा रहा है। पुलिस ने इन तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवकों के चौथे साथी, धीरज (22), निवासी गांव कटूरा, सीतापुर की तलाश अभी जारी है। चारों युवक जालंधर के अर्बन एस्टेट में किराए पर रह रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार, श्री कृष्ण की मूर्ति विसर्जन के लिए युवकों के परिवार के लोग जालंधर आए थे। कार्यक्रम के दौरान, चारों युवक मूर्ति विसर्जन छोड़कर परिवार से लगभग 250 मीटर दूर तैरने चले गए। तेज बहाव के कारण वे सभी दरिया में बह गए।

बताया जा रहा है कि सभी युवकों ने दरिया में उतरकर एक-दूसरे को तैरना सिखाया। सबसे पहले गोलू दरिया में फंसा, जिसके बाद एक-एक कर बाकी साथी भी दरिया में फंस गए। परिवार ने स्थिति का पता लगते ही तुरंत पुलिस को सूचना दी, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

गुरुवार देर शाम को तीन शव बरामद हुए, जिनमें से दो की पहचान हो चुकी है, जबकि एक शव की पहचान की प्रक्रिया जारी है। पुलिस और बचाव दल चौथे युवक की तलाश में जुटे हुए हैं।

Bodies of three youths recovered from Beas river in Jalandhar, accident happened during idol immersion