You are currently viewing जालंधर के सेंट्रल टाउन में रिक्शे पर जा रही सास-बहू से दिनदहाड़े लूट, मोबाइल फोन और पैसों से भरा पर्स ले उड़ा बाइक सवार

जालंधर के सेंट्रल टाउन में रिक्शे पर जा रही सास-बहू से दिनदहाड़े लूट, मोबाइल फोन और पैसों से भरा पर्स ले उड़ा बाइक सवार

जालंधरः जालंधर में लुटेरों के हौसले दिन-प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे है। ताजा मामला सेंट्रल टाउन से सामने आया है जहां गली नंबर 11 में आज रिक्शा पर जा रही सास-बहु के हाथ से एक बाइक सवार मोबाइल फोन और हजारों रुपए की नकदी से भरा पर्स छीनकर फरार हो गया। सूचना मिलते ही थाना तीन की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है ताकि लुटेरों का पता लग सके।

 

 

जानकारी देते हुए पीड़ित महिला ऋतु जैन पत्नी सुनील कुमार निवासी सेंट्रल टाउन 13 नंबर गली ने बताया कि आज चार बजे के करीब मैं अपनी बहू रीशू जैन के साथ बाजार से रिक्शे में सवार होकर अपने घर जा रही थी, इसी दौरान सेंट्रल टाउन के गली नंबर 11 में पहुंची तो एक मोटरसाइकिल सवार युवक आया और उनका पर्स छीनकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पर्स में 10 हजार की नगदी और मोबाइल के इलावा अन्य सामान था। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिए लुटेरे की तलाश में जुट गई है।