You are currently viewing जालंधर पुलिस को बड़ी कामयाबी, एक किलो हेरोइन और चार पिस्तौल समेत तस्कर गिरफ्तार

जालंधर पुलिस को बड़ी कामयाबी, एक किलो हेरोइन और चार पिस्तौल समेत तस्कर गिरफ्तार

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाब के जालंधर में पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से एक किलो हेरोइन, चार पिस्तौल, 12 कारतूस और एक कार बरामद की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवीन सिंगला ने शुक्रवार को बताया कि जालंधर ग्रामीण पुलिस टीम ने खुफिया सूचना के आधार पर अमृतसर से किसानगढ़ होते हुए आदमपुर जा रहे एक व्यक्ति लक्षमण को गिरफ्तार कर उसके पास से एक किलोग्राम हेरोइन, दो पिस्तौल 7.65 (.32 बोर), दो पिस्तौल (.30 बोर), छह कारतूस 7.65 (.32 बोर) , छह कारतूस (.30 बोर) और एक स्विफ्ट कार बरामद की है।

सिंगला ने बताया कि लक्षमण सिंह नियमित रूप से उच्च सुरक्षा नाभा जेल में बंद करमजीत सिंह और फरीदकोट जेल में बंद मनप्रीत सिंह के संपर्क में था। उन्होंने बताया कि वे व्हाट्सएप के माध्यम से नियमित सम्पर्क में थे और जेल से ही तस्करी का धंधा चला रहे थे। करमजीत और मनप्रीत ने लक्ष्मण सिंह को हेरोइन और हथियार लाने अमृतसर भेजा था और कुछ राष्ट्र विरोधी तत्वों को इसकी आपूर्ति करनी थी।

संबंधित जेल अधिकारियों द्वारा करमजीत सिंह और मनप्रीत सिंह से मोबाइल फोन बरामद कर लिए गए है। इन्हें प्रोडक्शन पर जालंधर लाया जा रहा है। लक्षमण सिंह का वारंट 5 दिन का रिमांड लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

एक अन्य मामले में पुलिस ने चार किलोग्राम हेरोइन के मामले मे भगौड़े अपराधी को उसके साथी सहित उत्तराखंड से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी गुरसेवक सिंह को पकड़ने के लिए 16 जून को सीआईए की एक अलग टीम देहरादून, उत्तराखंड भेजी गई थी। उसके खिलाफ थाना लोहियां में चार किलोग्राम हेरोइन का मामला दिसंबर 2020 में दर्ज किया गया था। गुरसेवक और उसके साथी सतवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Big success to Jalandhar police, smugglers arrested with one kilo of heroin and four pistols