You are currently viewing बड़ी कामयाबी: पंजाब में टारगेट किलिंग करवाने वाला खालिस्तानी आतंकी व मोस्ट वांटेड गैंगस्टर सुख बिकरीवाल दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

बड़ी कामयाबी: पंजाब में टारगेट किलिंग करवाने वाला खालिस्तानी आतंकी व मोस्ट वांटेड गैंगस्टर सुख बिकरीवाल दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

नई दिल्लीः खालिस्तानी आतंकियों पर शिकंजा कसने में सुरक्षा एजेंसियों को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। पंजाब का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर और खालिस्तानी आतंकी सुख बिकरीवाल को सुरक्षा एजेंसियां दुबई से डिपोर्ट करके दिल्ली लाईं। यहां दिल्ली एयरपोर्ट पर उसे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

इसी महीने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए पंजाब में टारगेट किलिंग करवाने वाले गैंगस्टर सुख बिकरीवाल को दुबई पुलिस ने हिरासत में लिया था। मिली जानकारी के मुताबिक, बिकरीवाल अपना हुलिया बदलकर दुबई में रह रहा था। आपको बता दें कि पंजाब के शौर्य चक्र विजेता बलविंदर संधु की हत्या करवाने में भी सुख बिकरीवाल का हाथ था।

बता दें, सोमवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शकरपुर इलाके से मुठभेड़ के बाद पांच आतंकियों को गिरफ्तार किया था। इनमें से दो आतंकी कश्मीर और तीन पंजाब के रहने वाले हैं। पुलिस का कहना है कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इस्लामिक और खालिस्तानी आतंकियों ने एक-दूसरे के साथ हाथ मिला लिया है।  

दिल्ली पुलिस ने बताया कि इन आतंकियों का मकसद भारत के खिलाफ खालिस्तानी आंदोलन खड़ा करना है। गैंगस्टर सुख बिकरीवाल आईएसआई का मोहरा था, जो पंजाब में टारगेट किलिंग के लिए आदेश देता था। बताया गया है कि बिकरीवाल ने ही आतंक का सफाया कर रहे बलविंदर सिंह संधु की हत्या के लिए पकड़े गए पांच आतंकियों में से तीन को सुपारी दी थी।