You are currently viewing जालंधर पुलिस को बड़ी सफलता, DJ की धुन में नाचते हुए गोली चलाकर खून-खराबा करने वाले युवक को दबोचा

जालंधर पुलिस को बड़ी सफलता, DJ की धुन में नाचते हुए गोली चलाकर खून-खराबा करने वाले युवक को दबोचा

जालंधर: पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने शहर में अवैध हथियारों के कारोबार और अपराध पर नकेल कसने के लिए जन्मदिन की पार्टी के दौरान खून-खराबे की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस कमिश्नर ने जानकारी देते हुए बताया कि सनी उर्फ ​​काका ने शिकायत दी थी कि 13 मार्च 2024 को एक दोस्त ने उसे जन्मदिन मनाने के लिए बुलाया था। उन्होंने बताया कि पार्टी के दौरान गौरव कपिला उर्फ ​​कपिला पुत्र संजीव कुमार निवासी एन.सी.  154 कोट किशन चंद जालंधर और उसके दोस्त डीजे की धुन पर नाचने लगे और हवा में गोलियां चलाने लगे।  स्वपन शर्मा ने बताया कि सन्नी और उसके दोस्तों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की लेकिन गौरव कपिला ने उन पर गोली चला दी, जिससे सन्नी गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि शिकायत पर थाना डिवीजन 1 जालंधर में एफआईआर 39 दिनांक 15-03-2024, 307/326/34 आईपीसी, 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।  उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि पार्किंग ठेका आवंटन को लेकर कई दिन पहले दोनों के बीच कहा-सुनी हुई थी। स्वपन शर्मा ने बताया कि यह बात सामने आई कि आरोपी गौरव कपिला घटना के बाद से फरार है।

वहीं पुलिस कमिश्नर ने कहा कि खुफिया जानकारी और सबूतों की मदद से पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से पांच हथियार (32 बोर की चार पिस्तौल और एक देसी चाकू) के साथ मैगजीन और कारतूस बरामद किये गये हैं। स्वपन शर्मा ने कहा कि आरोपी के खिलाफ पहले से ही दो मामले दर्ज किए गए हैं। उन्होंने कहा कि आगे की पूछताछ जारी है और विवरण बाद में साझा किया जाएगा।

Big success for Jalandhar Police, caught the young man who caused bloodshed by opening fire while dancing to the tune of DJ.