You are currently viewing बड़ी खबर: कैप्टन अमरिंदर ने न्योता किया स्वीकार, सिद्धू की ताजपोशी में शामिल होंगे सीएम

बड़ी खबर: कैप्टन अमरिंदर ने न्योता किया स्वीकार, सिद्धू की ताजपोशी में शामिल होंगे सीएम

चंडीगढ़ः पंजाब में पार्टी के नए अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच चल रहा विवाद लगभग खत्म हो गया है। दरअसल सिद्धू 23 जुलाई को राज्य पार्टी प्रमुख की कमान संभालेंगे और इस बाबत उन्होंने कैप्टन को समारोह में शामिल होने के लिए न्योता भेजा। नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से पंजाब कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त वर्किंग प्रेसिडेंटों कुलजीत नागरा और संगत सिंह गिलजियां द्वारा भेजे गए इस न्योते को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने स्वीकार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी में शामिल होने के लिए हामी भर दी है। अब वो शुक्रवार को सिद्धू की ताजपोशी के लिए आयोजित किए जाने वाले कार्यक्र में शामिल होंगे। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया एडवाइजर रवीन ठुकराल की ओर से ट्वीट कर ये जानकारी साझा की गई है।

वहीं, एक निजी पत्र भी नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि आप पंजाब कांग्रेस में वरिष्ठ नेता है। आपका ताजपोशी समारोह में आना हमें काम करने के लिए उत्साह से भर देगा। पत्र में उन्होंने कहा कि मुझे आपसे कोई रंजिश नहीं है। मैं पंजाब के लोगों के लिए काम कर रहा हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों की भलाई के लिए ही मैं आपका आशीर्वाद चाहता हूं।

Big news: Captain Amarinder accepted the invitation, CM will join Sidhu’s coronation