You are currently viewing बड़ी लापरवाही: लावारिस शव को चूहों और चीटियों ने बुरी तरह कुतरा, अस्पताल प्रशासन में हड़कंप- पुलिस जांच में जुटी

बड़ी लापरवाही: लावारिस शव को चूहों और चीटियों ने बुरी तरह कुतरा, अस्पताल प्रशासन में हड़कंप- पुलिस जांच में जुटी

आजमगढ़: आजमगढ़ के बलरामपुर मंडलीय चिकित्सालय में चार दिन से एक लावारिश लाश पड़ी थी। बात सिर्फ लावारिस लाश की होती तो कुछ और होता। लेकिन उस लावारिस लाश को चूहों और चीटियों ने कुतर डाला। उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई थी और पोस्टमॉर्टम के लिए शव को मार्चरी में भेजा गया था।

अस्पताल का कहना है कि उसकी तरफ से महिला की मौत की जानकारी पुलिस को दी गई थी ताकि आगे की मेडिकल लीगल कार्रवाई की जा सके। लेकिन दुर्भाग्य से दोनों विभागों में सामांजस्य नहीं बन सका और महिला के शव को चूहों ने कुतर डाला। इस तरह की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया।

सीएमओ ए के मिश्रा ने कहा कि शव की कोई पहचान नहीं थी, लिहाजा। पुलिस को जानकारी दी गई थी। जब इस विषय पर हंगामा बढ़ा तो उन्होंने कहा कि महिला के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसका अंतिम संस्कार भी करा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसमें देरी के लिए जो लोग भी जिम्मेदार होंगे कार्रवाई की जाएगी। लेकिन यह पुलिस केस था लिहाजा अस्पताल को पूरी तरह से दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए।

Big negligence: Lavarish body severely poached by rats and ants, stirred up in hospital administration – police engaged in investigation