You are currently viewing पंजाब में बड़ी वारदात, शख्स ने मां-बेटी और पालतू कुत्ते को मारी गोली; फिर खुद की जीवन लीला की समाप्त

पंजाब में बड़ी वारदात, शख्स ने मां-बेटी और पालतू कुत्ते को मारी गोली; फिर खुद की जीवन लीला की समाप्त

बरनाला: बरनाला में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक शख्स ने अपनी मां और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद की भी जान ले ली। घटना की जानकारी उस समय हुई जब उसकी पत्नी रोजाना की तरह शाम को दूध लेने गई। इसके बाद शख्स ने अपनी पिस्तौल से घटना को अंजाम दिया।

मृतकों की पहचान कुलवीर सिंह मान, उनकी मां बलवंत कौर और निम्रत कौर के रूप में हुई है। गोलियों की आवाज सुनकर जब उनका पालतू कुत्ता भौंकने लगा तो कुलवीर ने मरने से पहले कुत्ते को भी गोली मार दी। कुलवीर मान ने इस पूरी घटना को आधे घंटे में अंजाम दिया। उनकी पत्नी रमनदीप कौर कुत्ते के लिए दूध लेने गई थीं, जब आधे घंटे बाद घर लौटीं तो घर में 4 लाशें देखकर होश खो बैठीं।

घटना से पहले कुलवीर ने कोठी का गेट अंदर से बंद कर लिया था। जब उसकी पत्नी दूध लेकर लौटी तो गेट अंदर से बंद था। उसने बार-बार घंटी बजाई लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। फिर उन्होंने कॉलोनी के सिक्योरिटी गार्ड से मदद मांगी। सुरक्षा गार्ड ने दीवार पर चढ़कर दरवाजा खोला।

पुलिस जांच में पता चला है कि कुलवीर सिंह डिप्रेशन में था और वह इसकी दवा भी ले रहा था। कुछ समय पहले ही उसकी सर्जरी भी हुई थी। उसे सोने में भी परेशानी होती थी।

 

Big incident in Punjab, man shot mother-daughter and pet dog; then ended his own life