You are currently viewing 4 आतंकी पकड़ने के बाद पंजाब के इस शहर में हुआ बड़ा ब्लास्ट, 10 फीट ऊंचा उछल कर जमीन पर गिरा शख्स, हाथ-पैर और पेट के उड़े चिथड़े, मोटरसाइकिल के उड़े परखच्चे; हाई अलर्ट जारी

4 आतंकी पकड़ने के बाद पंजाब के इस शहर में हुआ बड़ा ब्लास्ट, 10 फीट ऊंचा उछल कर जमीन पर गिरा शख्स, हाथ-पैर और पेट के उड़े चिथड़े, मोटरसाइकिल के उड़े परखच्चे; हाई अलर्ट जारी

जलालाबाद: 4 आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद अब जलालाबाद में भीषण विस्फोट की खबर सामने आई है। यहां बैंक रोड पर पीएनबी के सामने एक मोटरसाइकिल में जोरदार धमाका हुआ। धमाका इतना जबरदस्त था कि उस पर सवार व्यक्ति करीब 10 फुट ऊंचा उछल कर जमीन पर गिरा और उसके हाथ-पैर के चिथड़े उड़ गए तथा पेट फट गया। वहीं मोटरसाइकिल के भी परखच्चे उड़ गए।

इस धमाके की आवाज करीब एक किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। जिससे लोगों में दशहत फैल गई और लोग अपने घरों व दुकानों से बाहर आ गए। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी बजीर चंद ने गंभीर घायल को सरकारी अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच शुरू कर दी।

बैंक रोड के दुकानदारों के अनुसार, बिना नंबर प्लेटिना बाइक पर सवार होकर एक व्यक्ति पुरानी सब्जी मंडी से बैंक रोड पर आ रहा था। जैसे ही यह व्यक्ति पीएनबी के सामने पहुंचा कि अचानक इसकी बाइक में जोरदार विस्फोट हुआ। थाना प्रभारी वजीर चंद ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। क्योंकि उक्त प्लेटिना बाइक बिना नंबर का था। यह भी जांच का विषय है।

Big blast happened in this city of Punjab after catching 4 terrorists