You are currently viewing Drugs Case में NCB का बड़ा एक्शन, दीपिका पादुकोण समेत इन सितारों से पूछताछ के लिए सम्मन जारी

Drugs Case में NCB का बड़ा एक्शन, दीपिका पादुकोण समेत इन सितारों से पूछताछ के लिए सम्मन जारी

मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बुधवार को बड़ा एक्शन लिया है। एजेंसी ने बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेस को सम्मन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। जिनको सम्मन जारी किया गया है, उनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के नाम शामिल हैं। दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इस मामले में पहले ही रिया चक्रवर्ती, शौविक समेत कई लोगों को जेल भेजा जा चुका है।

 

 

इससे पहले, कई रिपोर्ट्स ने दावा किया था कि टीवी एक्टर्स अबीगेल पांडे और सनम जौहर को भी एनसीबी ने सम्मन भेजा है। दरअसल, इन दोनों का नाम भी सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल में सामने आया था, जिसके बाद एनसीबी ने यह कदम उठाया।

 

 

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा ने कबूल किया है कि श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती और एसएसआर के लिए उन्होंने सीबीडी ऑयल ड्रग अरेंज किया था। जया साहा ने कहा कि सीबीडी ऑयल उन्होंने अनुराग कश्यप की पूर्व बिजनेस पार्टनर मधु मानतेना के लिए भी अरेंज किया था।