You are currently viewing पुलिस टीम को लूटने की कोशिश, 3 आरोपी अवैध हथियार समेत गिरफ्तार

पुलिस टीम को लूटने की कोशिश, 3 आरोपी अवैध हथियार समेत गिरफ्तार

चंडीगढ़: हरियाणा का पानीपत पुलिस ने नियमित गश्त के दौरान पुलिस टीम को लूटने का प्रयास करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक देशी पिस्तौल और दो लाठियां बरामद की हैं।

पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के शामली के अंकित, लखीमपुर निवासी विकास हाल में सोनीपत और सोनीपत के नंगल कलां के संदीप के रूप में हुई है। प्राथमिक जांच से खुलासा हुआ है कि आरोपी गत वर्ष दिल्ली में एक ब्लाइंड मर्डर की घटना और सोनीपत, रोहतक और रेवाड़ी में रिफाइनरी पाइप लाइनों से तेल चोरी के पांच मामलों में भी शामिल थे। गिरफ्तारी से बचने के लिए वे लगातार अपने ठिकाने बदल रहे थे।

प्रवक्ता के अनुसार यात्रियों को लूटने की साजिश रच रहे आरोपियों के बारे में गुप्त सूचना मिलने के बाद इन्हें काबू करने के लिए पुलिस टीम ने गाड़ी पर लगी नीली बत्ती उतार ली और इसे चैटाला रोड से सैक्टर-29 जाने वाली सड़क से पहले ही खड़ी कर सादे कपड़ों मे तैनात सिपाही को आगे भेजा। थोड़ी दूर चलते ही सिपाही को राहगीर समझते हुए आरोपियों ने लूटने के लिए रोका। जिनमे से एक युवक के हाथ मे देशी पिस्तौल और दो युवकों के हाथो मे डंडे थे। पुलिस टीम ने तुरंत हरकत में आते हुये मौके पर ही तीनों युवकों को काबू कर लिया। इसके खिलाफ खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

Attempt to rob police team, 3 accused arrested with illegal weapons