You are currently viewing बठिंडा: ताड़का राक्षसी का रोल नहीं मिलने से श्री रामलीला देख रहे दर्शकों पर किया तलवारों से हमला, जान बचा कर भागे लोग, मैनेजर की काट डाली उंगली

बठिंडा: ताड़का राक्षसी का रोल नहीं मिलने से श्री रामलीला देख रहे दर्शकों पर किया तलवारों से हमला, जान बचा कर भागे लोग, मैनेजर की काट डाली उंगली

बठिंडा (PLN-Punjab Live News) बठिंडा की दाना मंडी में उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया, जब रामलीला मंचन के दौरान तड़का वध की नाइट में हथियारों से लैस करीब 150 लोगों ने दर्शकों पर हमला कर दिया और मारपीट की। इस दौरान हमलावरों ने कुर्सियां को उठा उठाकर फेंकना और तोड़ना शुरू कर दिया। जिससे रामलीला देख रहे दर्शकों में हफरा-तफरी मच गई। इस दौरान महिलाएं, बुजुर्गों और बच्चों को भागकर जान बचानी पड़ी। वहीं, कई लोगों ने रामलीला की स्टेज के नीचे छिपकर जान बचाई। जब रामलीला प्रबंधक कमेटी के महिंदर कुमार बचाव के लिए पहुंचे तो हमलावरों ने उन पर भी तलवार से हमला कर दिया गय, जिससे उनके एक हाथ की ऊंगली कट गई।

बताया जा रहा है कि श्री रामायण कला केंद्र वेलफेयर सोसायटी ने इस बार एक कलाकार को रामलीला मेंं ताड़का का रोल नहीं दिया था, जिससे गु्स्साए उक्त कलाकार ने अपने साथियोंं के साथ मिलकर रामीला के दौरान दर्शकों पर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। वहीं, रामलीला प्रबंधकों का आरोप है कि उन्होंने हमले की जानकारी पुलिस को दी थी लेकिन पुलिस पूरे हंगामे के दौरान नहीं पहुंची। फिलहाल सारी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे व आसपास के घरों की छत पर खड़े लोगों ने कैमरे में कैद कर ली है। जिसे पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार को एसएसपी को भी इसकी लिखित शिकायत दी गई है।

डीएसपी सिटी वन गुरजीत सिंह रोमाणा ने बताया कि प्रबंधक कमेटी के बयान पर 40 के करीब युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

attacked with swords on audience who watching Shri Ramlila due to not get role of the demonic Tadka