You are currently viewing बांग्लादेश में कट्टरपंथियों ने मंदिरों में किया हमला, दुर्गा पूजा के लिए सजाए पंडाल भी तोड़े, फायरिंग में तीन हिन्दुओं की मौत

बांग्लादेश में कट्टरपंथियों ने मंदिरों में किया हमला, दुर्गा पूजा के लिए सजाए पंडाल भी तोड़े, फायरिंग में तीन हिन्दुओं की मौत

बांग्लादेश (PLN-Punjab Live News) बांग्लादेश में एक बार फिर से हिंदू अल्पसंख्यकों पर अत्याचार करने का मामला सामने आया है, यहां कट्टरपंथियों ने दुर्गा पूजा को लेकर सजाए गए पंडालों की तोड़फोड़ की और हिंदू मंदिरों पर हमला किया। इस दौरान कट्टरपंथियों ने फायरिंग भी की। इस फायरिंग में 3 हिंदुओं की मौत हो गई है।

बांग्लादेश के अलग-अलग हिस्सों में हिंदुओं के मंदिरों में इस तरह की तोड़फोड़ और हमला करनेे के मामले सामने आ रहे हैं। इस संबंध में बांग्लादेश हिंदी यूनिटी काउंसिल ने ट्वीट करते हुए कहा कि यह दिन बांग्लादेश के इतिहास का निंदनीय दिन है। कट्टरपंथियों के इस हमले के बाद हिंदुओं को अपने मंदिरों और पूजा मंडप की रखवाली करनी पड़ रही है।

उन्होंने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मांग की है कि हिंदुओं को सुरक्षा मुहैया कराई जाए जिसके बाद शेख हसीना सरकार ने कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है।

attacked In Hindu temples broke pandals decorated for Durga Puja three Hindus died in firing In Bangladesh