You are currently viewing लुधियाना में झगड़ा छुड़ाने गई पुलिस पार्टी पर हमला, वर्दी भी फाड़ी, सरकारी पिस्टल छीनने की कोशिश

लुधियाना में झगड़ा छुड़ाने गई पुलिस पार्टी पर हमला, वर्दी भी फाड़ी, सरकारी पिस्टल छीनने की कोशिश

लुधियाना (PLN-Punjab Live News) पंजाब में गुंडाराज दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं कि झगड़ा छुड़ाने जा रही पुलिस पार्टी पर भी हमला कर रहे हैं। इसी कड़ी में लुधियाना के बाड़ेवाल रोड पर स्थित फ्लावर डेल कालोनी इलाके में भी पुलिस पार्टी पर हमला करने का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार फ्लावर डेल कालोनी इलाके में दो गुट आपस में भिड़ गए। जब पीसीआर मुलाजिम झगड़ा छुड़ाने पहुंचे तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने गाली गलौज करते हुए मुलाजिमों की वर्दी फाड़ी और सरकारी पिस्टल छीनने की भी कोशिश की। इसके अलावा पीसीआर मुलाजिमों की मोटरसाइकिल भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया और मौके से फरार हो गए।

इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने मंगलवार को चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। 

Attack on the police party that went to resolve the quarrel uniform was also torn an attempt to snatch pistol in Ludhiana