You are currently viewing Attack on former CM Kejriwal: दिल्ली के पूर्व सीएम केजरीवाल पर हमला, भाजपा पर गुंडे भेजने का आरोप, बीजेपी बोली AAP का जनता कर रही विरोध
Attack on former CM Kejriwal

Attack on former CM Kejriwal: दिल्ली के पूर्व सीएम केजरीवाल पर हमला, भाजपा पर गुंडे भेजने का आरोप, बीजेपी बोली AAP का जनता कर रही विरोध

Attack on former CM Kejriwal: दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल पर उनकी पद यात्रा के दौरान हमला करने की कोशिश की गई। वहीं, आम आदमी पार्टी ने हमले का आरोप बीजेपी पर लगाया है। आम आदमी पार्टी का कहना है कि बीजेपी उन्हें मारना चाहती है। जब वह जेल में थे तब भी उन्हे मरवाने की कोशिश की गई थी। लेकिन भाजपा अपने मकसद में कामयाब नहीं हुई थी।

प्रदेश बीजेपी ने विकासपुरी में पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमले के ”आप” के दावे को बेबुनियाद बताया है। बीजेपी ने कहा कि केजरीवाल पर कहीं भी कोई हमला नहीं हुआ है बल्कि जनता उनका और उनके विधायकों का विरोध कर रही है।

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी में पदयात्रा कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने एक सभा का भी आयोजन किया गया। बैठक में उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला भी बोला दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री ने शहर में मुफ्त बिजली, पानी और महिलाओं के लिए बस यात्रा जैसी दिल्ली सरकार की योजनाओं को बढ़ावा दिया। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए लोगों से कहा कि वे यूपी, हरियाणा, राजस्थान या बिहार में अपने रिश्तेदारों को फोन करें और उनसे पूछें कि क्या उन्हें 24 घंटे मुफ्त बिजली मिल रही है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आई तो दिल्ली में भी 10 घंटे बिजली कटौती की जाएगी।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)