मुस्लिम बस्ती के गुंडों ने किया गुरुकुल में घुस कर लाठी डंडों से हमला. 20 लोगों पर FIR दर्ज. 8 गिरफ्तार – घटना CCTV में कैद – VIDEO देखें

मुस्लिम बस्ती के गुंडों ने किया गुरुकुल में घुस कर लाठी डंडों से हमला. 20 लोगों पर FIR दर्ज. 8 गिरफ्तार – घटना CCTV में कैद – VIDEO देखें

अमन बग्गा – PLN – Punjab Live News-9876410210

CCTV VIDEO देखें

भोपाल ( PLN) देश भर में ऐसे सेंकडो जगहों के हज़ारों मामलें है यहां यहाँ भी मुस्लिमों की आबादी बढ़ती है वहा पर उन्मादियों की भीड़ हिन्दुओ को प्रताड़ित कर रही है।

ऐसा ही एक और नया मामला सामने आया है मध्यप्रदेश के भोपाल जिले से, भोपाल में स्थित एक गुरुकुल में घुस कर मुस्लिम बस्तियों से आएं उन्मादी गुंडों ने गुरुकुल के लोगों पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुस्लिम युवकों द्वारा गुरुकुल में लगे पीपल के पेड़ के पत्तो को तोड़ा जाता था कई बार गुरुकुल के छात्रों ने मुस्लिम युवाओं को पत्ते तोड़ने से मना किया मगर मुस्लिम युवक अपनी हरकत से बाज नही आए। 

गुरुकुल के छात्रों ने मुस्लिम युवाओं को कई बार समझाया कि हिन्दू धर्म मे पीपल का पेड़ पूजनीय है हम पीपल की पेड़ की पूजा अर्चना करते है इस लिए हम पीपल के पेड़ और पत्तो को नही तोड़ते लेकिन मुस्लिम युवाओ ने अपनी दादागीरी चालू रखी और वह पीपल के पत्ते तोड़ने से वह बाज नही आए।

जिस के बाद गुरुकुल के छात्रों ने पीपल के पत्ते तोड़ते हुए एक युवक को पकड़ लिया । जिस के बाद मुस्लिम बस्ती से कई गुंडों ने गुरुकुल के लोगों पर गुरुकुल परिसर में घुस कर लाठी डंडों से हमला कर दिया। यह सारी घटना CCTV कैमरे में भी कैद हो गई है। 

घटना की सूचना मिलने के बाद भोपाल पुलिस ने तुरन्त मौके पर पहुंच कर दोषियों के खिलाफ FIR दर्ज कर दी। शनिवार सुबह तक लगभग 8 लोग अभी तक गिरफ्तार हो चुके है। अन्य गुंडों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है।