वर्षों से आश्रम में समर्पित शिवा भाई ने रचाई शादी. सोशल मीडिया पर वायरल हुई शादी की तस्वीरें

www.PunjabLiveNews.in( PLN न्यूज़) : 98764 – 10210

जालंधर( अमन बग्गा) हिन्दू संत के आश्रम में कई वर्षों से समर्पित व बेहद करीबी रहने वाले शिष्य शिवा भाई ने अब ग्रहस्थ जीवन में पैर रख लिया है। शिवा भाई ने 10 दिसंबर 2020 को दिल्ली के एसके प्रीमियम पार्क होटल में गरिमा नामक युवती से हिन्दू मान्यताओं के अनुसार शादी रचा ली है। शादी हुई है या नही इस बात की पुष्टि के लिए हमने शिवा भाई से फ़ोन पर बात की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने 10 दिसंबर को गुरु आज्ञा से शादी की है। 

शिवा भाई की शादी की तस्वीर और शादी का कार्ड काफी तेजी से व्हाट्सएप्प ग्रुपों में वायरल हो रहा है लेकिन साधकों में इस की सत्यता को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई नजर आ रही थी।
जिस की पुष्टि के लिए PLN न्यूज़ पोर्टल के मालिक अमन बग्गा को देश भर के कई साधकों के मैसेज आ रहे थे कि इस खबर की सत्यता को लेकर पुष्टि करें कि ये ख़बर सत्य है या झूठ । जिसे देखते हुए हम आप तक इस बड़ी खबर की सत्यता को पहुंचा रहे है।

आप को एक बार फिर से बता दें कि ये ख़बर 100% सत्य है। शिवा भाई की शादी हो गई है।

शादी की बात सुनते ही अधिकतर साधक चोंकते हुए नजर आ रहे है जैसे उन्हें यकीन ही नही हो रहा हो।


हालांकि शिवा भाई का कहना है कि उन्होंने गुरु आज्ञा से शादी की है। पर PLN न्यूज़ की तरफ से हम इस बात की कोई पुष्टि नही करते है कि शादी गुरु आज्ञा से हुई है या नही। न ही शिवा भाई की शादी पर हम कोई उंगली उठा रहे है। न ही सही या गलत ठहरा रहे है।
क्यों कि शिवा भाई की शादी को लेकर आश्रम या गुरु जी की तरफ से औपचारिक तौर पर कोई भी सकारात्मक या नकारात्मक बयान सामने नही आया है।

लेकिन जल्द ही हम अगली न्यूज़ में इस बात की पुष्टि करने की कोशिश अवश्य करेंगे कि शादी पूज्य गुरुदेव की आज्ञा से हुई है या नही। 

हालांकि सोशल मीडिया पर कई साधक शिवा भाई को बधाई व शुभकामनाएं दे रहे है। वही कुछ विरोधियों ने शिवा भाई की शादी के बाद शिवा भाई पर उंगलियां उठानी शुरू कर दी है । कईयों ने विरोध के सुर तेज कर दिए है। कई सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रकार के कमेंट्स से शिवा भाई पर निशाना साध रहे है।