You are currently viewing कोच रवि शास्त्री के पॉजिटिव मिलने के बाद टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका, चोटिल हुए ये 2 स्टार खिलाड़ी

कोच रवि शास्त्री के पॉजिटिव मिलने के बाद टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका, चोटिल हुए ये 2 स्टार खिलाड़ी

लंदन: टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम से बुरी खबर आने का सिलसिला थम नहीं रहा, पहले तो कोच रवि शास्त्री समेत कोचिंग स्टाफ के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए, लेकिन मुसीबत तब और बढ़ गई जब रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा चोटिल हो गए। भारत के लिए इंग्लैंड के खिलाफ ओवल टेस्ट में शतक जड़ने वाले स्टार ओपनर रोहित शर्मा को घुटने में चोट आई है। रोहित शर्मा के अलावा चेतेश्वर पुजारा को टखने में चोट है। रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा चोट के कारण चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड की दूसरी पारी में फील्डिंग के लिए नहीं उतरे थे।

टीम इंडिया को बड़ा झटका
रोहित शर्मा (127) और चेतेश्वर पुजारा (61) ने ओवल टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में 153 रनों की साझेदारी निभाई, जिससे भारत 466 रन बनाने में सफल रहा। इस पारी के दौरान पुजारा का टखना मुड़ गया था और अपनी पारी के दौरान उन्हें पट्टी बांधकर खेलना पड़ा था। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में बल्लेबाजी के दौरान रोहित शर्मा के घुटने में भी चोट लग गई थी। यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि वे पांचवें दिन मैदान पर उतरेंगे या नहीं।

चोटिल हुए ये 2 स्टार खिलाड़ी
बीसीसीआई ने कहा, ‘रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड की दूसरी पारी में फील्डिंग के लिए नहीं उतरे। रोहित के बाएं घुटने और पुजारा के बाएं टखने में दर्द है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनका आकलन कर रही है।’ इंग्लैंड दूसरी पारी में 368 रन के लक्ष्य का पीछा कर रहा है।

Another big blow to Team India after getting Corona Ravi Shastri positive, these 2 star players got injured