You are currently viewing पत्नी से हुई छेड़खानी तो गुस्साए पति ने धड़ से अलग कर दिया सिर, 4Km दूर जाकर फेंका

पत्नी से हुई छेड़खानी तो गुस्साए पति ने धड़ से अलग कर दिया सिर, 4Km दूर जाकर फेंका


नई दिल्लीः एक शख्स की पत्नी के साथ छेड़खानी हुई तो उसे इतना गुस्सात आया कि तीन लोगों के साथ मिलकर उसने छेड़खानी करने वाले का सिर ही काट दिया। उसके बाद सिर को 4 किमी दूर ले जाकर फेंक दिया। यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया का है। यूपी के देवरिया में सिर कटी लाश मिलने की सनसनीखेज वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक महिला समेत चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इस जघन्य घटना में यह तथ्य सामने आया है कि मृतक ने निकोलस की पत्नी से छेड़खानी की जिसके विरोध में निकोलस ने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर मृतक राजू स्वांसी का फावड़े से गला काटकर अलग कर दिया और धड़ कहीं और सिर को चार किलोमीटर दूर फेंक दिया था।

 

इसमें निकोलस की पत्नी ने भी साक्ष्य मिटाने में सहयोग किया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त फावड़ा, चाकू, रस्सी बरामद कर लि‍या है। ये सभी एक मुर्गी फार्म में काम करते हैं और रांची के रहने वाले हैं। जांच में यह सामने आया है कि मृतक राजू स्वांसी ने निकलोस की पत्नी से छेड़खानी व जबरदस्ती की तो पत्नी ने विरोध किया। निकोलस को जानकारी हुई तो उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर पहले चाकू से गला काटने की कोशिश की। चाकू से गला नहीं कटा तो फावड़े से सि‍र को काटकर अलग कर दि‍या।

 

 

गौरतलब है कि थाना रामपुर कारखाना के बरईपुर मंगलराव मंझरिया गांव के पास एक युवक की सिर कटी अर्थात सिर विहीन लाश मिली थी। सूचना पर पुलिस की डॉग स्क्वॉड टीम ने धड़ से 4 किलोमीटर दूर बेलवा बाजार के पास गन्ने के खेत में सिर को बरामद किया जिसकी शिनाख्त राजू स्वांसी के रूप मे हुई। राजू झारखंड के खूंटी जिले के लॉन्तुप का रहने वाला था।